मां ने अपनी तीन माह की बेटी का कत्ल कर वाशिंग मशीन में छुपाया शव । mother killed her daughter in ghaziabad

मां ने अपनी तीन माह की बेटी का कत्ल कर वाशिंग मशीन में छुपाया शव

गाजियाबाद से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने अपनी तीन माह की बच्ची का कत्ल कर शव को वाशिंग मशीन में छुपा कर रख दिया.

By: | Updated: 05 Dec 2017 09:20 AM
mother killed her daughter in ghaziabad

गाजियाबाद: गाजियाबाद से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने अपनी तीन माह की बच्ची का कत्ल कर शव को वाशिंग मशीन में छुपा कर रख दिया. पति ने पत्नी के खिलाफ FIR कराई है जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पुलिस ने बताया कि 22 साल की आरती की शादी डेढ़ साल पहले मोहित के साथ हुई थी. 3 महीने पहले घर पर एक बच्ची का जन्म हुआ जिसका नाम शिवन्या रखा गया. दो-तीन दिसंबर की दरम्यानी रात आरती ने शिवन्या को मार डाला और वाशिंग मशीन में शव को छुपा दिया.


gzb6


मोहित के पूछने पर आरती ने आशंका जताई कि शायद कोई जानवर बच्ची को ले गया है. घर के आस-पास बच्ची को ढूंढा गया लेकिन बच्ची नहीं मिली. इसके बाद गांव के आस-पास भी उसकी तालाश की गई लेकिन बच्ची का पता नहीं चला.


मोहित ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस मौके पर पहुंची और घर में बच्ची को तालाश करने लगी. एक पुलिसवाले ने शक होने पर वाशिंग मशीन को खोला तो उसमें से शिवन्या का शव निकला. इधर आरती का बर्ताव सामान्य नहीं था, पूछताछ पर उसने गुनाह कुबूल कर लिया.


gzb1


बच्ची की दादी मुनेश ने बताया कि परिवार में 40 साल के बाद बच्ची का जन्म हुआ था. ईश्वर से बेटी को मांगा गया था. पूजा-पाठ किए थे तब जाकर बेटी का जन्म हुआ था. मुनेश के मुताबिक आरती को बेटे की चाहत थी और इसीलिए उसने वारदात को अंजाम दिया.


आरती ने बताया कि उसने चुन्नी से लपेट कर बेटी को मार डाला. हालांकि अब वह इसे अपनी गलती बता रही है और अफसोस भी जता रही है. पुलिस का कहना है कि विवेचना में जो भी तथ्य पाए जाएंगे उनके अनुसार आरोपी पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: mother killed her daughter in ghaziabad
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी