उधार नहीं चुका पाया तो साहूकार ने मांग ली पत्नी, और फिर... । mujaffarnagar- Moneylender beating the debtor

यूपी: उधार नहीं चुका पाया तो साहूकार ने मांग ली पत्नी, और फिर...

एक गरीब जब साहूकार का पैसा नहीं चुका पाया तो साहूकार ने उससे उसकी पत्नी को मांग लिया. साहूकार ने उसकी बेदर्दी से पिटाई भी की.

By: | Updated: 22 Nov 2017 03:20 PM
mujaffarnagar- Moneylender beating the debtor

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से आई है एक हैरान कर देने वाली खबर. एक गरीब जब साहूकार का पैसा नहीं चुका पाया तो साहूकार ने उससे उसकी पत्नी को मांग लिया. साहूकार ने उसकी बेदर्दी से पिटाई भी की. वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की है.


सरकार ने जनता के लिए बहुत तरह की योजनाएं चला रखी हैं लेकिन 21वीं सदी में भी साहूकार जनता का खून चूस रहे हैं. ताजा मामला बेहद संगीन है जहां मिट्टी के बर्तन बनाने वाले संजीव की ना केवल पिटाई की गई बल्कि उससे उसकी पत्नी को भी मांगा गया.


दो साल पहले संजीव ने रन्टेज उर्फ काला नाम के साहूकार से 50 हजार ब्याज पर लिए थे. 10 प्रतिशत रोजाना की दर से ब्याज बढ़ा तो दो महीने में रकम सवा लाख हो गई. संजीव पैसे नहीं चुका पाया तो काला ने उसकी बेदर्दी से पिटाई की.


संजीव के मुताबिक पिटाई तो उसने बर्दाश्त कर ली लेकिन जब उस पर पत्नी को भेजने का दवाब बनाया गया तब उसने पुलिस की मदद ली. एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच शुरु कर दी गई है, दोषी को बक्शा नहीं जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: mujaffarnagar- Moneylender beating the debtor
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये