जब पिता ने व्‍हाट्सऐप पर देखा बेटी का न्यूड वीडियो?

By: | Last Updated: Tuesday, 27 January 2015 3:32 PM
Mumbai: 17-yr-old filmed girl’s baths, circulated clips on WhatsApp

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया जहां एक तरफ युवाओं के लिए वरदान साबित हो रहा है वहीं दूसरी तरफ समाज के लिए एक बड़ी मुसीबत भी बन गया है. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि मुंबई में सामने आई एक घटना से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.

 

जी हां! मुंबई में एक पिता के होश उस वक्त उड़ गए जब सोशल मीडिया वाट्सऐप पर उसने अपनी बेटी का न्यूड वीडियो देखा. आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि उसकी बेटी का न्यूड वीडियो कोई और नहीं बल्कि उसके पड़ोसी के 17 साल के लड़के ने वाट्सऐप पर अपलोड की. आपको बता दें कि इस घटना में पीड़ित और आरोपी दोनों नाबालिग हैं.

 

वकोला पुलिस की मानें तो 17 साल के आरोपी लड़के ने अपने पड़ोसी की 13 साल की लड़की का वीडियो उस वक्त बनाया जब वह नहा रही थी. इसके बाद उसने चोरी बनाए गए लड़की के न्यूड वीडियो को वाट्सऐप पर शेयर कर दिया.

 

वकोला पुलिस के अनुसार आरोपी लड़के को  इस बात की जानकारी थी कि वह कब नहाने के लिए बाथरूम जाती है और जिसके चलते रोजाना वह उसका वीडियो बनाता था. केवल इतना ही नहीं उसने वीडियो बनाने के लिए एक खास तरीका भी खोजा था.

आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि पीड़ित लड़की जब भी बाथरूम जाती थी तो आरोपी उसके बाथरूम में लगे रोशनदान में अपना मोबाइल रख देता था और उसे बिना कपड़ों के नहाते हुए रिकॉर्ड करता था.

 

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि उसने आरोपी को पहले भी कई बार बाथरूम में झांकते हुए देखा था लेकिन हर बार वह उसे चेतावनी देकर छोड़ देता था क्योंकि उसके पिता का अपराधिक रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपी उसकी बेटी का पीछा करता था और उसके स्कूल तक पहुंच गया था.

 

आपको बता दें कि इस घटना का खुलासा तब हुआ जब उसी क्षेत्र में रहने वाले एक छात्र को वाट्सऐप पर एक दिन अश्लील वीडियो मिला. उसने छात्रा को पहचानने के बाद उसके परिजनों को जानकारी दी.

 

बेटी का न्यूड वीडियो देखकर लड़की के परिवार वालों के होश उड़ गए और उन्होंने वकोला पुलिस से संपर्क किया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है.

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिन लड़कों को यह वीडियो भेजा है उन सब से पूछताछ की जा रही है और उन सभी के मोबाइल सीज कर दिया गया हैं. पुलिस को शक है कि आरोपी ने पहले भी कई वीडियो रिकॉर्ड किए हैं.

 

आपको बता दें कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पुलिस आरोपी लडके के घर भी गई लेकिन वह वहां नहीं मिला.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai: 17-yr-old filmed girl’s baths, circulated clips on WhatsApp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime Girl Mumbai nude Video WhatsApp
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017