मुंबई: डांस बार के तहखाने से पकड़ी गईं 3 नाबालिग संग 12 लड़कियां

By: | Last Updated: Sunday, 27 December 2015 8:47 PM
Mumbai dance bar basement

मुंबई: मुंबई के मीरा रोड के आर्चिड बार में अश्लील डांस करने वाली लड़कियों को छुपाने के लिए बने तहखाने का भांडोफोड़ हुआ. 12 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें 3 नाबालिग लड़कियां हैं.

मुंबई में मीरा रोड के आर्चिड बार में जब एनजीओ की मदद से पुलिस छापा मारने पहुंची, तो बार में डांस कर रही लड़कियों को छोटे- छोटे तहखानों में छिपा दिया गया.

बार की दीवार से लगी एक गली में इतने छोटे तहखाने बनाए गए थे, जिसमे किसी इंसान का आसानी से जाना और आना मुश्किल हैं, लेकिन लड़कियों को यहां छिपा दिया गया था.

पुलिस को इन तहखानों को ढूंढ़ने में काफी मुश्किल हुई. तहखाने के बाहर इस तरह पेंट किया गया है, जिससे ये पहचानना काफी मुश्किल हैं कि यहां कोई रास्ता या दरवाजा हो सकता है. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस को तीन तहखानों का रास्ता मिला. इसके बाद इन तहखानों से 12 लड़कियों को निकाला गया. पुलिस का छापा पड़ने की खबर मिलते ही बार का मालिक पीछे के रास्ते से भाग निकला.

2712 AKB p5

एनजीओ के मुताबिक यहां ओर्केस्ट्रा के नाम पर लड़कियों से अश्लील डांस करवाए जाते थे और लड़कियों को देह व्यापार के लिए भेजा जाता था. लड़कियों के साथ बार के 23 कर्मचारियों को भी पकड़ा गया.

महाराष्ट्र सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कानून में संसोधन करके डांस बार पर पाबंदी लगा दी थी, लेकिन 2 महीने पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने डांस बार से पाबंदी हटाने का फैसला सुनाया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai dance bar basement
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Dance Bar girls Mumbai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017