दर्दनाक: तलाक की बात पर हुई नोकझोंक में भड़का पति, 32 बार चाकुओं से गोंदकर की पत्नी की हत्या!

By: | Last Updated: Monday, 15 June 2015 11:42 AM
Mumbai_Crime_Man stabbed wife 32 times after she bit his finger hard

फोटो क्रेडिट- मिड डे

नई दिल्ली: कहा जाता है कि किसी समस्या का समाधान बात करने से ही हल होता है लेकिन मुंबई के अंधेरी इलाके में रहने वाली एक पत्नी को अपने कलयुगी पति से तलाक के लिए बात करना इतना मंहगा पड़ गया कि उसे इसकी कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी.

 

जी हां! इस पति की दिल दहला देने वाली जो वारदात सामने आई है उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. मामला मुंबई के अंधेरी इलाके का है. जहां पर एक पत्नी ने अपने पति से तलाक मांगना महंगा पड़ गया. तलाक की बात पर हुई नोकझोंक में उसका पति इतना भड़क गया कि उसने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी वो भी एक दो नहीं बल्कि 32 बार.

 

अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर के मुताबिक यह घटना 9 जून की है. जहां मुंबई के अंधेरी में 27 साल के एक युवक राजेश नारायण ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी रितु को 32 बार चाकू गोंद कर उसकी हत्या कर दी.

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि रितु अपने पति से तलाक लेना चाहती थी और इसी बात को  लेकर उन दोनों के बीच हुई नोंकझोंक इतनी बढ़ गई कि रितु ने राजेश की अंगुली जोर से काट ली. फिर क्या था दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई और इसकी कीमत रितु को अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी.

 

आपको बता दें कि वारदात के बाद आरोपी राजेश ने भी वासी ब्रीज से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया. हत्या के बाद की गई पड़ताल में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए.

 

जांच से पता चला कि रितु अपने पति से तलाक लेना चाहती थी और किसी दूसरे शख्स से शादी करना चाहती थी. जब उसने इस बारे में अपने पति से बात की तो वो गुस्से से लाल हो गया.

 

जिसके बाद दोनों के बीच इसी बात को लेकर हाथापाई भी हुई. इस दौरान रितु ने अपने पति को पीट दिया. फिर गुस्साये पति ने रितु को 32 बार चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी.

 

आपको बता दें कि दोनों खजूरवदी में रहते थे और अलग-अलग कॉल सेंटर में काम करते थे. पड़ोसियों ने बताया कि पांच साल के रिलेशनशीप के बाद दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई थी. लेकिन उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. हर दिन दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे.

 

अपना गुनाह कबूलते हुए राजेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के किसी और के साथ संबंध थे और वो भी शादी के बाद भी तीन-तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशीप में था. उसने बताया कि उसकी पत्नी कई बार रात को अपने दोस्त के यहां रुक जाती थी.

 

इसी बात पर उसने उसे एक दिन सड़क पर ही उसे थप्पड़ मार दिया. फिर रितु ने उसके साथ घर चलने से मना कर दिया. इस बात को लेकर रितु ने डीएन नगर पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने दोनों को समझा कर घर भेज दिया था.

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वारदात के दिन रितु अपने पति राजेश से तलाक लेकर सभी झगड़ों का निपटारा करना चाहती थी. वो किसी और से शादी करना चाहती थी. उसने इस बारे में अपने पति से बात भी की. लेकिन राजेश इस बात पर गुस्से में आ गया और उसे गालियां देने लगा.

 

फिर दोनों के बीच हाथापाई हुई. इस दौरान रितु ने राजेश की अंगुली पर तेज वार किया. फिर दर्द से कराहते हुए राजेश ने चाकू से 32 बार गोद कर उसकी हत्या कर दी.

 

हत्या के बाद राजेश ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और सात पन्नों का एक सुसाइड नोट लिखा. नोट लिखने के बाद वो वासी ब्रीज पर गया. वहां से उसने पुलिस को फोन कर सारी बात बताई और वहां आने को कहा. जब तक पुलिस वहां पहुंची वो ब्रीज से कुद गया.

 

हालांकि मछुआरों ने राजेश को बचा लिया और डीएन नगर पुलिस थाने में इसकी सूचना दी. जिसके बाद राजेश को हिरासत में ले लिया गया. जांच में पता चला की उसकी अंगुली टूटी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai_Crime_Man stabbed wife 32 times after she bit his finger hard
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime Divorce Man Mumbai stabbed wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017