मुंबई में दिन-दहाड़े शिव-सेना पदाधिकारी की हत्या

By: | Last Updated: Wednesday, 23 July 2014 2:06 AM

मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे में कार से उतरते समय बीते दिन मंगलवार को हए एक जानलेवा हमले में शिवसैनिक पदाधिकारी संजय रोकडे की मौत हो गयी है. इस सनसनीखेज हत्याकांड के चलते ठाणे में तनाव का माहौल फ़ैल गया है. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.

 

ठाणे जिला सरकारी अस्पताल के बगल स्थित धोबिअली निवासी संजय रोकड़े (4०) पिछले कई वर्षों से शिवसेना से जुड़ा हुआ था. उसने एमएच ०4 जीक्यू 9933 नंबर की मंगलवार को एक नई इनोवा कार खरीदी थी . अपने नई कार में बैठकर तीन पेट्रोल पंप के पास स्थित कार का सामान बेचने वाले एक दुकान में आया हुआ था.

 

मंगलवार की शाम करीब साढ़े छह दुकान के सामने कार खड़ी करके जैसे ही बाहर निकला उसी समय मोटर सायकल से उसका पीछा कर रहे दो अज्ञात लोगों ने लोहे के राड से उस पर जानलेवा हमला कर दिया. जहाँ उसकी चिंताजनक अवस्था को देखते हुए ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान रोकड़े की मौत हो गयी. उसके सिर पर राड के इतने वार किये गए थे कि उसका सिर पूरी तरह फट गया था.

 

नौपाडा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन कर रही है . वहीँ एक शिवसैनिक की हत्या किये जाने की वजह से ठाणे का माहौल गरम हो गया है. मृतक रोकडे ठाणे के मेंटल अस्पताल में कार्यरत था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai_Shiv-sena_Murder_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017