यूपी: छेड़खानी और रेप की धमकी देने की शिकायत का बदला गैंगरेप

By: | Last Updated: Wednesday, 8 April 2015 5:34 AM
muradabad gangrape

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पुलिस की सुस्ती के चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हैं. रामपुर की एक नर्स ने पिछले हफ्ते पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी और रेप की धमकी का केस दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

 

जिन आरोपियों पर गैंगरेप का आरोप है उन्हीं ने तीन दिन पहले लड़की को अगवा कर लिया और मुरादाबाद ले जाकर चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया.

 

इसके बाद बदमाश लड़की को बेहोशी की हालत में फेंककर भाग गए. मुरादाबाद पुलिस को लड़की बेहोशी की हालत में सड़क पर मिली. पुलिस लड़की को अस्पताल ले गई. होश में आने पर पीड़ित ने रौंगटे खड़े कर देनेवाली कहानी पुलिस को बताई.

 

मुरादाबाद पुलिस ने लड़की का बयान लेने के बाद केस को रामपुर पुलिस के पास भेज दिया है. लेकिन बड़ा सवाल है क्या रामपुर पुलिस लड़की को इंसाफ दिला पाएगी?

 

रामपुर पुलिस ने अगर पहले ही लड़की की शिकायत पर कार्रवाई की होती तो शायद ये वारदात नहीं होती. अगर वक़्त रहते रामपुर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया होता तो इस युवती को इस घटना से महफूज रखा जा सकता था.

 

रामपुर पुलिस की इतनी बड़ी लापरवाही से उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

 

यहां देखें वीडियो

यूपी: छेड़खानी और रेप की धमकी देने की शिकायत का बदला गैंगरेप 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: muradabad gangrape
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017