भाई को मारी गोली, पुलिस पकड़ने पहुंची तो किया ऐसा काम, जान कर हिल जाएंगे आप । murder and suicide in etah

भाई को मारी गोली, पुलिस पकड़ने पहुंची तो किया ऐसा काम, जान कर हिल जाएंगे आप

यूपी के एटा से सामने आया है दहला देने वाला मामला. एक युवक ने संपत्ति विवाद में पहले तो सगे भाई को गोली मार दी और जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो...

By: | Updated: 28 Oct 2017 08:45 PM
murder and suicide in etah
एटा: यूपी के एटा से सामने आया है दहला देने वाला मामला. एक युवक ने संपत्ति विवाद में पहले तो सगे भाई को गोली मार दी और जब पुलिस उसे पकड़ने पहुंची तो उसने खुद को पत्नी के साथ कमरे में बंद कर लिया. उसने पुलिस को धमकी दी कि अगर उसे गिरफ्तार किया गया तो वह अपनी पत्नी और खुद को भी गोली मार लेगा. पुलिस ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन अंतत: उसने पत्नी और खुद को गोली मार ली. दोनों की मौत हो गई है और भाई की हालत गंभीर है.

etah 4

एटा में यह हाई वोल्टेज ड्रामा कई घंटे तक चलता रहा और तमाम पुलिसवाले सनकी सोनू के सामने मूकदर्शक बने रहे. एसएसपी एटा अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि सोनू ने पहले अपने बड़े भाई रवि को गोली मार दी जिसे आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. इसके बाद पुलिस जब सोनू को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने खुद को पत्नी रूबी के साथ एक कमरे में बंद कर लिया और पुलिस को धमकाने लगा.

पुलिस ने आंसूगैस के गोलों का भी इस्तेमाल किया और पानी की बौछार का भी लेकिन सोनू ने भी ना सुनने की जैसे कसम खा रखी थी. पुलिस ने बार बार लाउड स्पीकर से सरेंडर करने को कहा, उधर रूबी भी अपने पति को समझा रही थी लेकिन वह बाहर नहीं निकला और आखिर में पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर जान दे दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: murder and suicide in etah
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी