साथियों के साथ मिल कर की थी प्रेमी की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा । murder of boyfriend with the help of friends in banda uttar pradesh

साथियों के साथ मिल कर की थी प्रेमी की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की एक स्थानीय अदालत ने प्रेमी की हत्या के जुर्म में उसकी प्रेमिका और तीन अन्य दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई.

By: | Updated: 23 Nov 2017 09:43 AM
murder of boyfriend with the help of friends in banda uttar pradesh

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की एक स्थानीय अदालत ने प्रेमी की हत्या के जुर्म में उसकी प्रेमिका और तीन अन्य दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. साथ ही बारह-बारह हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. यह जानकारी सहायक शासकीय अधिवक्ता ने दी.


सहायक शासकीय अधिवक्ता भूपत सिंह यादव ने बताया कि अपर जिला जज (त्वरित न्यायालय द्वितीय) अनिल कुमार पंचम की अदालत ने दो मार्च 2014 को हुई जगपत यादव (35) की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका गायत्री और चंद्रिका यादव, रामबरन यादव व बाबू यादव को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद मंगलवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.



साथ ही चारों दोषियों पर बारह-बारह हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. उन्होंने बताया कि जगपत का शव 3 मार्च 2014 को ओरन पुलिस ने अमलोहरा गांव के जंगल में एक पुराने कुएं से बरामद किया था और मृतक के भाई ने सभी के खिलाफ हत्या और शव छिपाने का अभियोग दर्ज कराया था.


जगपत का अफेयर जिस महिला से था उसी ने साजिश के तहत जगपत की हत्या कराई थी. लाठी और कुल्हाडी से जगपत की हत्या की गई थी. जगपत के पास घर के तमाम जेवर और डेढ लाख रुपये भी थे जिनको इन लोगों ने लूट लिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: murder of boyfriend with the help of friends in banda uttar pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव