पहले छेड़खानी, फिर भाई-बहनों के सामने तड़प-तड़पकर सड़क पर दी जान

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 2:28 PM

सीतापुर : यूपी के सीतापुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. सीतापुर में 11वीं की छात्रा की बाइक से कुचलकर हत्या कर दी गई. परिवार वालों के मुताबिक छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की हत्या की गई है जबकि पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है.

 

11वीं में पढ़ने वाली 15 साल की इस नाबालिग ने सड़क पर तड़प-तड़पकर अपने भाई और बहन के सामने दम तोड़ दिया. परिवार की माने तो इसका केवल यही कसूर था कि इसने छेड़खानी वाले तीन दंबगों का विरोध किया था.

 

इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये घटना यूपी की राजधानी लखनऊ से 90 किलोमीटर दूर सीतापुर की है.

 

पीड़ित अपनी बहन और छोटे भाई के साथ जा रही थी. तभी बाइक पर सवार तीन लड़के आए और पीड़ित का दुपट्टा खींच लिया. पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो बाइक इसके गले पर चढ़ा दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान पीड़ित का छोटा भाई बुरी तरह से घायल हो गया.

 

परिवार के आरोपों के बाद भी पुलिस ने केवल एक्सीड़ेंट जैसी मामूली धाराओं के तहत ही केस दर्ज किया है और एक आरोपी पंकज चौहान की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

 

यूपी में पुलिस किस तरह केस को दबाने की कोशिश कर रही है इससे साफ जाहिर कि इस परिवार ने इंसाफ की उम्मीद ही छोड़ दी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: murder of minor in Sitapur
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017