बगल में सोते रहे बच्चे, कर डाला पत्नी का कत्ल, पहले भी की थी कोशिश । murder of wife in delhi karawal nagar

बगल में सोते रहे बच्चे, कर डाला पत्नी का कत्ल, पहले भी की थी कोशिश

दिल्ली में 32 साल क एक व्यक्ति ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मार डाला और अपनी कलाई काटकर एवं मच्छर मारने वाली दवा पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया.

By: | Updated: 05 Dec 2017 09:19 AM
murder of wife in delhi karawal nagar

नयी दिल्ली: दिल्ली में 32 साल क एक व्यक्ति ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मार डाला और अपनी कलाई काटकर एवं मच्छर मारने वाली दवा पीकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी की वफादारी पर संदेह था और उसने मार्च में भी मच्छर मारने वाली दवा पिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन वह बच गयी थी.


पुलिस के अनुसार हीरालाल एक दिसंबर को करावल नगर थाने में गया और उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने 28 साल की अपनी पत्नी को मार डाला. उसने उन्हें यह भी बताया कि उसने खुदकुशी की भी कोशिश की.


पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बिस्तर पर महिला का शव पाया. इस दंपति के तीन बच्चे महिला के शव के बगल में लेटे थे. पुलिस के मुताबिक छह ब्लेड मिले और मच्छर मारने वाली दवा की तीन खाली बोतलें बरामद हुई हैं.


आरोपी ने इन ब्लेडों से कलाई काटने में इस्तेमाल किया था. आरोपी का इलाज चल रहा है और वह खतरे के बाहर है. महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई सालों से पत्नी पर अत्याचार कर रहा था.


लाल के अनुसार उसे पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था और उसने मार्च में उसे मारने का प्रयास किया था. उस समय उसे जेल भेज दिया गया था. जेल से लौटने के बाद उसने उससे मुक्ति पाने के लिए ऐसा किया. दोनों की दस साल पहले शादी हुई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: murder of wife in delhi karawal nagar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जिस जवान पर लगा 4 साथियों के कत्ल का इल्जाम, उसने खुद को बताया निर्दोष