सहेली का रेप कराने में मदद के जुर्म में महिला को सात साल की कैद | Muzaffarnagar- Woman gets 7 years imprisonment for helping in friend's rape

सहेली का रेप कराने में मदद के जुर्म में महिला को सात साल की कैद

मुजफ्फरनगर की एक अदालत ने एक महिला को सात साल कैद की सजा सुनाई है. आरोप है कि महिला ने अपनी ही सहेली का रेप करने में एक शख्स और उसकी पत्नी की मदद की.

By: | Updated: 23 Dec 2017 10:57 AM
Muzaffarnagar- Woman gets 7 years imprisonment for helping in friend’s rape

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर की एक अदालत ने एक महिला को सात साल कैद की सजा सुनाई है. आरोप है कि महिला ने अपनी ही सहेली का रेप करने में एक शख्स और उसकी पत्नी की मदद की. मामला 2003 का है.


त्वरित अदालत के न्यायाधीश अशोक कुमार ने अपने आदेश में कहा कि रीता कुमारी ने तीन जून 2003 को जिले के तितावी गांव में उगर सेन और उसकी पत्नी को 22 वर्षीय एक युवती का रेप करने में मदद की.


सरकारी वकील ने बताया कि उगर सेन और उसकी पत्नी को 2006 में दोषी करार दिया गया था. इस मामले में पीड़िता की सहेली रीता कुमारी को भारतीय दंड संहिता की धारा 210 बी (आपराधिक षड्यंत्र) के तहत दोषी पाया गया. अदालत ने उस पर 3000 रुपए का जुर्माना भी लगाया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Muzaffarnagar- Woman gets 7 years imprisonment for helping in friend’s rape
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सलमान, शाहरुख को धमकाने वाले रवि पुजारी ने बिल्डर से मांगे 2 करोड़