Muzaffarpur SSP Vivek Kumar Suspend in a connection with amassing assets disproportionate

आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार सस्पेंड

बता दें कि विवेक कुमार के कई ठिकानों पर रेड चल रही है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने इस बड़ी रेड के लिए कई टीमें लगा रखी हैं. रेड मुजफ्फरपुर से लेकर बिहार के बाहर के कई ठिकानों पर भी हो रही है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट को एसएसपी विवेक कुमार के बारे में कई शिकायतें मिली थीं.

By: | Updated: 17 Apr 2018 06:38 PM
Muzaffarpur SSP Vivek Kumar Suspend in a connection with amassing assets disproportionate

मुजफ्फरपुर: आय से तीन सौ गुना अधिक संपत्ति रखने के मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार को सस्पेंड कर दिया गया हैं. बिहार की विशेष सतर्कता इकाई (एसवीयू) की एक टीम ने विवेक कुमार के आवास सहित विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की थी.


एसएसपी विवेक कुमार के बारे में विजिलेंस यूनिट को मिली थी शिकायतें


बता दें कि विवेक कुमार के कई ठिकानों पर रेड चल रही है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने इस बड़ी रेड के लिए कई टीमें लगा रखी हैं. रेड मुजफ्फरपुर से लेकर बिहार के बाहर के कई ठिकानों पर भी हो रही है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट को एसएसपी विवेक कुमार के बारे में कई शिकायतें मिली थीं. रात भर चली जांच के बाद टीम ने प्रिंटर, प्रॉपर्टी के कागज, बैंक पासबुक व अन्य कई अहम दस्तावेजों को कब्जे में लिया है.


शहाबुद्दीन का आतंक खत्म करने वाले अधिकारी कर रहे हैं मामले की जांच


स्पेशल विजिलेंस यूनिट के पटना हेडक्वार्टर के अधिकारी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बता रहे हैं. इस मामले को स्पेशल विजिलेंस यूनिट के तेजतर्रार पुलिस अधिकारी रत्न संजय लीड कर रहे हैं. रत्न संजय को सीवान में शहाबुद्दीन का आतंक खत्म करने के अधिकारी के रूप में जाना जाता है.


  जो कुछ मिला उसके आधार पर होगी आगे की कार्रवाई 


संजय ने बताया कि विवेक कुमार पर अपनी आय से तीन सौ गुना अधिक संपत्ति इकट्ठा करने का आरोप था. विजिलेंस टीम ने बताया हम लोग वारेंट के आधार पर बिहार से छापेमारी करने आए थे जो कुछ मिला है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


विवेक कुमार के पिता ने कहा ये सब साजिश का हिस्सा


वहीं विवेक कुमार के पिता का कहना है हम लोगों ने पूरा घर टीम को खोलकर दिखा दिया उनको ऐसा कुछ नहीं मिला यहां से और विवेक का वहां के माफियाओं से 2 साल से पंखा चल रहा है जिसके तहत यह सब एक साजिश का हिस्सा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Muzaffarpur SSP Vivek Kumar Suspend in a connection with amassing assets disproportionate
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई