छेड़खानी से तंग नेशनल बॉस्केट बॉल खिलाड़ी ने की खुदखुशी

By: | Last Updated: Saturday, 12 December 2015 4:02 AM
national basket ball player commit suicide

 

नई दिल्ली: कानपुर में छेड़खानी से परेशान आज एक नेशनल बास्केट बॉल खिलाड़ी ने आत्मह्त्या कर ली. परिजनों के अनुसार उसका एक दोस्त उससे छेड़खानी करता था. कल उसने घर पर आकर भी छेड़खानी की थी जिस पर छात्रा के भाई से उसको पकड़ कर मारा भी था.

kanpur

भाई ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी लिखाई थी छात्रा तब से ही डिप्रेशन में थी आज उसने फ़ासी लगा ली इस छात्रा ने इस साल गुजरात में नेशनल बास्केट बाल टूर्नामेंट में दुसरा स्थान पाया था.

छात्रा हरिराय एकेडेमी में इंटर की छात्रा थी. वह कॉलेज में बास्केटबाल की कैप्टन भी थी. इसी साल उसने गुजरात में हुई आईसीएससी बोर्ड की नेशनल प्रतियोगिता में दूसरा स्थान जीता था. इसके पहले छात्रा पिछले साल कलकत्ता में भी गई थी. छात्रा के पिता एयर फ़ोर्स अधिकारी थे जबकी मां एचएएल में अधिकारी है. छात्रा का भाई डॉक्टर है.

आरजू के भाई का आरोप है कि दीपेश संखवार नाम का शख्स उनकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था. दीपेश के पिता छोटेलाल संखवार लखीमपुर खीरी में पुलिस विभाग में हैं. पुलिस अधिकारिओ का कहना है कि शिवम की तरफ से रिपोर्ट लिख कर जांच शुरू कर दी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: national basket ball player commit suicide
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kanpur suicide
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017