राष्ट्रीय कबडडी खिलाड़ी के साथ मारपीट, छेड़छाड़

By: | Last Updated: Wednesday, 24 June 2015 9:37 AM
national level woman Kabaddi player was beaten

कानपुर: शहर के बर्रा इलाके में रहने वाली राष्ट्रीय महिला कबडडी टीम की एक खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस को मेडिकल में सामान्य चोंटे मिली लेकिन प्राइवेट मेडिकल में नाक में फ्रेक्चर की बात भी सामने आई. पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है और अब पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

 

मामला आठ दिन पुराना है लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नही की और बहुत ही हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था लेकिन आज एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मेडिकल के बाद आरोपियों के खिलाफ कई धारायें बढ़ा दी गयी है तथा आरोपियों को पकड़ने के लिये एसपी स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में दो टीमें गठित की है.

 

शहर के बर्रा आठ इलाके में रहने वाली स्नेहा सिंह उर्फ डॉली ने पत्रकारों को बताया कि राष्ट्रीय कबड्डी टीम में उसका चयन हो गया है और वह पालम दिल्ली में ट्रेनिंग कर रही है. 15 जून को वह कानपुर स्थित अपने घर के पास थी तभी मोहल्ले के दो लड़को उजाला ठाकुर और गांधी ने उसके साथ बदतमीजी और छेड़छाड़ की जिसका उसने विरोध किया . इस पर यह दोनो युवक मोहल्ले के कुछ अन्य लड़को के साथ लाठी डंडो से लैस 16 जून को उसके घर आये और उसके और उसके परिजनों के साथ मारपीट की तथा घर का सामान भी तोड़ दिया. इससे उसकी नाक की हडडी में फ्रेक्चर हो गया तथा शरीर में कई अन्य चोंटे आई और घर वालो को भी चोटे आई. उसके परिवार वालो को भी मामूली चोटे आयी है .

 

 इन आरोपियों ने उसे और उसके परिवार को पुलिस के पास न जाने की धमकी भी दी . स्नेहा ने बताया कि वह 16 जून को बर्रा पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को लिखित शिकायत की लेकिन पुलिस ने शिकायत बहुत ही हल्की धाराओं में दर्ज की तथा आरोपियों को पकड़ने की कोई कोशिश नही की . उधर दूसरी ओर आरोपी उसे डरा धमका रहे थे जिससे वह और उसका परिवार बहुत खौफजदा हो गया . इसके बाद वह कल एसएसपी शलभ माथुर से आरोपियों की शिकायत की इस पर एसएसपी ने उसका मेडिकल कराकर इस मामले में कठोर कार्रवाई कर अपराधियों का आश्वासन दिया .

 

पुलिस के कुछ सूत्रों का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है कि क्योंकि खिलाड़ी इतने दिन तक खामोश बैठी रही है और आज उसने खुद टीवी चैनलो के पत्रकारों को बुलाकर घटना की जानकारी दी .

 

उधर एसएसपी माथुर ने पत्रकारों को बताया कि कल स्नेहा उनसे मिलने आई थी आज स्नेहा का मेडिकल कराया गया है उसमें जिसमें शरीर पर सामान्य चोटे मिली है लेकिन जब परिजनों ने उसका प्राइवेट डॉक्टर से कराया तो उसमें नाक में फ्रेक्चर पाया गया इसके बाद आरोपियों के खिलाफ कई और धारायें जोड़ी गयी है अब आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,504, 506, 452 तथा 325 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और तथा आरोपियों को पकड़ने के लिये एसपी वेस्ट के नेतृत्व में पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गयी है और पुलिस उन्हें तलाश कर रही है . उन्होंने दावा किया कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफत में होंगे .

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: national level woman Kabaddi player was beaten
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017