नोएडा: फांसी पर लटका मिला छात्रा का शव, प्रेमी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज । noida crime- Body of girl found hanging in her room

नोएडा: फांसी पर लटका मिला छात्रा का शव, प्रेमी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसका शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला.

By: | Updated: 04 Dec 2017 08:34 PM
noida crime- Body of girl found hanging in her room

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उसका शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला. इस मामले में छात्रा के पिता ने बेटी के कथित प्रेमी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.


बिसरख थानाध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार रात तिगरी गांव निवासी राजेश कुमार झा की 18 वर्षीय बेटी शिल्पी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला था.


इस मामले में झा ने बेटी के कथित प्रेमी दीपू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. उनका कहना है कि उनकी बेटी 12वीं की छात्रा थी और वह पढ़ना चाहती थी. लेकिन, दीपू उससे शादी करना चाहता था, जिसके लिए परिजन तैयार नहीं थे.


उनका आरोप है कि दीपू ने धमकी दी थी कि अगर वे शिल्पी के साथ उसकी शादी नहीं करेंगे, तो वह उसकी हत्या कर देगा. पिता की तहरीर पर पुलिस ने दीपू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पिता ने हत्या में एक महिला के भी शामिल होने का शक जताया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: noida crime- Body of girl found hanging in her room
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव