Noida: Minor domestic helper dies in Suspicious circumstances । नोएडा में संदिग्ध परिस्थिति में नाबालिग घरेलू सहायिका की मौत

नोएडा में संदिग्ध परिस्थिति में नाबालिग घरेलू सहायिका की मौत

यूपी में नोएडा के थाना कासना क्षेत्र की एक सोसाइटी में एक डॉक्टर दंपति के यहां काम करने वाली नाबालिग घरेलू सहायिका की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई.

By: | Updated: 27 Nov 2017 10:06 PM
Noida: Minor domestic helper dies in Suspicious circumstances

संयुक्त अरब अमीरात में रेप के आरोपी को 7 दिनों के भीतर मौत के घाट उतार दिया जाता है.

नोएडा: यूपी में नोएडा के थाना कासना क्षेत्र की एक सोसाइटी में एक डॉक्टर दंपति के यहां काम करने वाली नाबालिग घरेलू सहायिका की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. घरेलू सहायिका के पिता ने डॉक्टर दंपति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

वहीं सोसाइटी में काम करने वाले अन्य घरेलू सहायकों एवं सहायिकाओं ने इस मामले को लेकर खूब हंगामा किया. ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक (प्रथम) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र में स्थित ए.डब्ल्यू.एच.ओ सोसाइटी में डॉक्टर मुकुल गुप्ता और डॉ पूजा के यहां 17 वर्षीय युवती शिवानी घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी.

कल शाम डॉक्टर दंपति अपने घर में नहीं थे और जब वे घर लौटे तो शिवानी कथित तौर पर फंदे से लटकी मिली. उन्होंने कहा कि इसके बाद दोनों उसे ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी.

श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मृतका के परिजन सोसाइटी पहुंचे. मृतका के परिजनों और सोसाइटी में काम करने वाले घरेलू सहायकों एवं सहायिकाओं ने इस घटना के विरोध में सोसाइटी के बाहर जमकर हंगामा किया. उनका आरोप है कि डॉक्टर दंपति ने शिवानी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया.

सीओ ने बताया कि मृतका के पिता महेश की शिकायत पर डॉक्टर गुप्ता व उनकी पत्नी पूजा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Noida: Minor domestic helper dies in Suspicious circumstances
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी के इलाहाबाद में मां के साथ सोई बच्ची को अगवा कर खेत में किया रेप