NSG Commando commits suicide - NSG कमांडो ने परिवार सहित गोली मारकर की आत्महत्या

NSG कमांडो ने पत्नी, साली को गोली मारने के बाद की आत्महत्या

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के एक कमांडो ने मानेसर शिविर में अपने फ्लैट में अपनी पत्नी और साली को गोली मारने के बाद कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

By: | Updated: 06 Dec 2017 09:51 AM
NSG Commando commit suicide

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम: राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के एक कमांडो ने मानेसर शिविर में अपने फ्लैट में अपनी पत्नी और साली को गोली मारने के बाद कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि एनएसजी कमांडो जितेन्द्र यादव उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "वह एनएसजी में पांच साल के लिए प्रतिनियुक्ति पर था और पिछले दो साल से मानेसर शिविर में तैनात था." पुलिस को एनएसजी शिविर के फ्लैट संख्या 42 से गोलीबारी के बारे में सूचना मिली.


पुलिस अधिकारी ने बताया, "पुलिस टीम को परिवार के तीन सदस्य जमीन पर पड़े हुए मिले. ऐसा लगता है कि जितेन्द्र ने अपनी पत्नी गुंजन और साली खुशबू को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली."


उन्होंने बताया कि गुंजन और खुशबू को अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: NSG Commando commit suicide
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी में अस्पताल की लापरवाही: ऑपरेशन के बाद पेट में छोड़ी कैंची, महिला की मौत