शादीशुदा महिला और प्रेमी को भीड़ ने खंबे से बांध कर पीटा, जुर्माना भी लगाया । Odisha- Couple tied to pole, beaten mercilessly, fined Rs 50000

शादीशुदा महिला और प्रेमी को भीड़ ने खंबे से बांध कर पीटा, जुर्माना भी लगाया

मलकानगिरी के कुर्सीवाड़ा इलाके में एक महिला और एक युवक को बिजली के खंबे से बांध दिया गया, उनकी पिटाई की गई और जुर्माना भी लगाया गया.

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:32 PM
Odisha- Couple tied to pole, beaten mercilessly, fined Rs 50000

नई दिल्ली: ओडिशा के मलकानगिरी से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो वर्तमान भारत के लिए दुख का विषय है. जहां एक ओर हम हर चीज में आगे बढ़ रहे हैं, दुनिया में नाम कमा रहे हैं वहीं ऐसे मामले भी सामने आते हैं जिनसे हमारा सिर शर्म से झुक जाता है.


मलकानगिरी के कुर्सीवाड़ा इलाके में एक महिला और एक युवक को बिजली के खंबे से बांध दिया गया, उनकी पिटाई की गई और जुर्माना भी लगाया गया. इन लोगों पर अवैध संबंधों को आरोप था. सवाल उठता है कि अगर जो भी गलत था या लोगों को गलत लग रहा था उसकी शिकायत पुलिस के पास ले जाने बजाय लोगों के कानून को अपने हाथ में क्यों लिया?


पुलिस ने बताया कि शादीशुदा महिला के साथ एक युवक के अवैध संबंध थे. दोनों को साथ में जंगल की ओर जाते किसी ने देख लिया था जिसके बाद भीड़ जमा हुई और फिर दोनों को ये सजा दी गई. इसी बीच किसी की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और इन लोगों को भीड़ के प्रकोप से बचाया.


लोगों द्वारा जब कानून को हाथ में लिया जा रहा था तब किसी ने एक घटना की वीडियो भी बना ली. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Odisha- Couple tied to pole, beaten mercilessly, fined Rs 50000
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव