फिर शर्मशार हुई दिल्ली, नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार-Once again gang rape with minor girl in Delhi

फिर शर्मशार हुई दिल्ली, नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर टहल रही थी कि उसी समय एक आरोपी ने उसे नजदीक के एक पार्क में खाना देने का प्रलोभन देकर बुलाया.

By: | Updated: 13 Jan 2018 07:35 AM
Once again gang rape with minor girl in Delhi

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में छह लोगों ने मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि यह घटना आठ जनवरी को हुयी लेकिन यह घटना कल उस समय प्रकाश में आयी जब लड़की ने लेडी हार्डिंग अस्पताल में डॉक्टरों को अपनी कहानी बतायी. वहां उसका मानसिक तनाव का इलाज चल रहा है.


इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज किया गया. अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर टहल रही थी कि उसी समय एक आरोपी ने उसे नजदीक के एक पार्क में खाना देने का प्रलोभन देकर बुलाया.


एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘उसने उसे पेय पदार्थ दिया और उसे गार्ड के कमरे में ले गया जहां उसके पांच दोस्त और उसके साथ मिल गए.’’ आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और घटना के बारे में उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी. लड़की घर लौट आयी और घटना पर चुप्पी साधे रखी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Once again gang rape with minor girl in Delhi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मां नहीं उठा पा रही थी तीसरी बेटी का खर्चा, काट दिया गला