बाल कैदियों की पिटाई से पुलिसकर्मी की मौत

By: | Last Updated: Friday, 12 December 2014 12:54 PM
One police official killed, five injured in attack by juvenile justice home inmates

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में बाल कैदियों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए एक सिपाही को बुरी तरह पीटा. घायल सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

पुलिस से जानकारी मिली है कि हरियाणा के सूरजकुंड स्थित बाल संप्रेक्षण गृह के बाल कैदियों को गुरुवार को पेशी पर बुलंदशहर की अदालत ले जाया गया था.

 

वहां से लौटते वक्त बाल कैदी रास्ते में महिलाओं और युवतियों पर छींटाकशी करने लगे. इस पर अभिरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें मना किया तो उन लोगों ने ‘देख लेने’ की धमकी दी.

 

पुलिस वाले जब बाल कैदियों को बाल लेकर संप्रेक्षण गृह पहुंचे तो उन्होंने पथराव करते हुए पुलिस वालों को दौड़ा लिया. बाल कैदियों ने व्रज वाहन में भी जमकर तोड़फोड़ की.

 

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस लाइन से आरआई श्रीभगवान के साथ हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश सिंह मदद के लिए बाल संप्रेक्षण गृह पहुंचे. बाल कैदियों ने आरआई और सिपाहियों पर फिर हमला कर दिया. सारे पुलिसकर्मी किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे और पुलिस वाहन में छुप गए.

 

इसी दौरान बाल कैदियों ने सिपाही ओमप्रकाश को पकड़ लिया और उसे बेरहमी से पीटा. घटना की सूचना पाकर मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंची और किसी तरह हालात को नियंत्रित किया गया.

 

हमले में घायल सिपाही ओमप्रकाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: One police official killed, five injured in attack by juvenile justice home inmates
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP attack crime juvenile Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017