OMG: बच्चा भूख से मर रहा था और मां-बाप पोर्न शूट करते रहे!

By: | Last Updated: Saturday, 21 February 2015 4:19 PM

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में पोर्न का मकड़जाल किस कदर फैला हुआ है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ऑनलाइन पोर्नोग्राफी का जुनून एक मां-बाप पर इस कदर चढ़ा कि बच्चा भूख से मर रहा था और वो पोर्न शूट करते रहे.

 

जी हां! डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक अमेरिका के ओरेगॉन में एक दंपति पर ऑनलाइन पोर्नोग्राफी का जुनून इस कदर सवार हुआ कि ऑनलाइन पोर्न शूट करने की सनक में उन्हें इस बात की चिंता ही नहीं रही कि उनका दूधमुंहा बच्चा भूख से मर रहा है.

 

आपको बता दें कि इस घटना के बाद 26 साल के स्टीफन माइकल विलियम्स और उसकी 21 साल की पत्नी एमांडा मेरी हैंकॉक को हत्या के आरोप में उनके घर से गिरफ्तार किया गया है.

 

दरअसल पोर्नोग्राफी की लत के चक्कर में दोनों बच्चे को भूलकर ऑनलाइन पोर्न शूट करते और लोग उसे ऑनलाइन देखते थे. उनकी इस हरकत के चलते बच्चा हर दिन भूखा रहने लगा.

इससे बच्चे का वजन दिनों-दिन कम होता गया लेकिन फिर भी उन्होंने बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाना जरूरी नहीं समझा. उन्होंने इस बात को माना भी कि वे बच्चे की बिल्कुल भी देखभाल नहीं करते थे.

 

आपको बता दें कि जांच के दौरान पता चला कि बच्चे की मौत भूख के चलते हुई है. बच्चे को मरता देखकर भी दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ा. दोनों ने पुलिस के सामने सारे आरोप कबूल कर लिए.

 

पुलिस की ओर बनाई गई चार्जशीट पर दोनों के खिलाफ बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. जिसमें कहा गया है कि दोनों ने बच्चे को भूखा रखा और उसे डॉक्टर को भी नहीं दिखाया.

 

आपको बता दें कि उन दोनों का एक 2 साल का बेटा भी है और इस घटना के बाद उसे चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस अब दोनों को अगले हफ्ते कोर्ट में पेश करेगी, जहां दोनों पर आरोप साबित होंगे. फिलहाल वे पुलिस हिरासत में ही हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Oregon-couple-arrested-infant-son-dies-starvation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arrest couple die Oregon porn Son starvation
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017