बिहार: रेप पीड़िता को पंचायत ने सुनाया तुगलकी फरमान

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 6:02 PM

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के एक पंचायत भवन में दलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि पीड़िता जब शिकायत लेकर पंचायत पहुंची, तो उसे 41 हजार रुपये लेकर मामला रफा-दफा करने का फरमान सुनाया गया.

 

पुलिस के अनुसार, कोढ़ा थाना क्षेत्र के बेलाल चौक निवासी दलित महिला को करीब 20 दिन पूर्व खेरिया पंचायत के वार्ड सदस्य प्रकाश दास ने इंदिरा आवास की राशि लेने के लिए पंचायत भवन बुलाया. वहां चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

 

महिला का आरोप है कि उसने आपबीती गांव पंचायत को बताई, लेकिन वहां उसे 41 हजार रुपये लेकर मामला रफा-दफा करने के लिए कहा गया. पंचायत की बात न मानने पर अपने पति की जान से हाथ धोने की धमकी दी गई.  आरोप है कि पीड़िता शिकायत लेकर कोढ़ा थाना पहुंची, लेकिन थाना प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद वह गुरुवार को पुलिस अधीक्षक के जनता दरबार पहुंची, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया.

 

पुलिस अधीक्षक छत्रनील सिंह के निर्देश पर गुरुवार को कोढ़ा थाने में पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर ली गई.  कटिहार (सदर) के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि एफआईआर में गांव के ही चार लोगों को नामजद कराया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: panchayat tuglati orfer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017