दिल्ली में 4 साल की बच्ची से पित्जा डिलीवरी ब्वॉय ने की छेड़खानी, गिरफ्तार

By: | Last Updated: Sunday, 12 July 2015 11:46 AM
Pizza delivery boy molests 4-year-old in south Delhi

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के आश्रम के पास हरि नगर इलाके में पित्जा डिलीवरी ब्वॉय पर 4 साल की बच्ची से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. छेड़खानी के आरोपी डिलीवरी ब्वॉय को डोमिनोज पीत्जा ने नौकरी से निकाल दिया गया है.

 

डोमिनोज पीत्जा ने बयान जारी कर कहा है कि ”हमें इस घटना के बारे में जानकारी मिली है. हम पुलिस की जांच में पूरा सहयोग भी कर रहे हैं. हम ये दोहराना चाहते हैं कि डोमिनोज पीत्जा में ऐसी गैरकानूनी हरकतों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाता इसलिए हमने आरोपी डिलीवरी ब्वॉय को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है. अगर यौन उत्पीड़न के खिलाफ कंपनी की पॉलिसी को कोई भी कर्मचारी तोड़ता है तो हम उसके खिलाफ कठोर उदम उठाते हैं.”

 

आपको बता दें कि दिल्ली के आश्रम के पास हरि नगर इलाके में आज डोमिनोज पीत्जा का डिलीवरी ब्वॉय तीसरी मंजिल पर पित्जा की डिलीवरी करने आया था और बच्ची नीचे खेल रही थी. आरोप है कि बच्ची को पहली मंजिल पर कमरे में बंद करके छेड़खानी की.

 

आरोप है कि आरोपी अमित ने बच्ची को अकेला देख जीने की लाइट बंद कर दी और उसके साथ छेड़छाड की. बच्ची ने शोर मचाया और अपनी मम्मी को इसके बारे में बताया. पित्जा लड़की के पापा ने उसके लिए मुंबई से डिलीवरी कराई थी. बच्ची के पिता किसी कारणवश मुंबई में हैं.

 

पित्जा की मनमौजी

 

जब बच्ची के दादा ने पित्जा आउटलेट को इस घटना की जानकारी दी और जब दुकान पर गए तो उन्होंने कहा कि लड़का इस्तीफा दे चुका है. जब मीडिया ने पित्जा आउटलेट के मैनेजर से इस सिलसिले में जानकारी लेनी चाहिए तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार किया.

 

इसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की, जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दक्षिणपुरी का रहने वाला है.

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pizza delivery boy molests 4-year-old in south Delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017