इंजीनियरिंग की छात्रा ने उत्पीड़न के मामले में लिखा पीएम मोदी को पत्र

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 2:41 AM

बेंगलुरू: इंजीनियरिंग की 22 साल की छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर अपने कॉलेज के नजदीक लोगों के एक समूह द्वारा कथित तौर पर छेड़खानी करने और हमला करने के मामले में सहायता मांगी है.

 

पीड़िता ने फेसबुक पर पत्र पोस्ट कर मोदी से सहायता मांगी है और घटना की जानकारी दी है. उसने पत्र में बताया है कि 12 अगस्त को एक इंजीनियरिंग कॉलेज के नजदीक उसका स्कूटर 40-50 साल के एक व्यक्ति से टकरा गया जिसके बाद लोगों के एक समूह ने उससे कथित तौर पर छेड़खानी की और उस पर हमला किया.

 

उन्होंने कहा, ‘‘..मुझे भारत के प्रधानमंत्री पर विश्वास है जिनका उद्देश्य ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ है.’’

 

महिला ने कहा, ‘‘45 और 50 वर्ष के बीच का एक व्यक्ति टकरा कर गिर गया. जैसे ही मैं उठने लगी वह व्यक्ति मुझे गालियां देने लगा और जब मैं जाने लगी तो मुझे रोक लिया.’’

 

उसने लिखा, ‘‘उसने मेरी स्कूटी पीछे से रोकी लेकिन मैं जैसे..तैसे बच गई. बाद में उसने कन्नड़ में चिल्लाकर एक मोटे व्यक्ति को मुझे रोकने के लिए कहा और उस व्यक्ति ने मेरा वाहन गिरा दिया.’’ महिला ने लिखा है कि वह फिर एक बार गिर गई जिसके बाद उस व्यक्ति ने हेलमेट से उसके सिर पर मारा.

 

उसने लिखा है, ‘‘फिर लोग, ऑटोचालक, कुछ दुकानदार आए और मुझे घेर लिया. हर किसी ने मुझे उस बात के लिए जिम्मेदार ठहराया जिसे मैं अब भी नहीं जानती.’’ उसने कहा कि 20-30 लोगों ने उसे घेर लिया और उसके स्कूटर की चाभी छीनकर ‘‘गलत इरादों से’’ उसे छूने लगे.

 

उसने समूह को अपराधी बताया और शिकायत की कि किसी ने उसका सहयोग नहीं किया. पुलिस ने कहा कि यह ‘‘मामूली’’ घटना है और उसी दिन प्राथमिकी दर्ज कर एक ऑटोचालक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि जांच जारी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pm_narendra modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: India letter Narendra Modi PM student
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017