कैब में लिफ्ट देकर मर्डर करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrest 4 criminals in gurugram sunil bhatt murder case

कैब में लिफ्ट देकर मर्डर करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

14 दिसंबर को गुरुग्राम से हरिद्वार जाने निकले सनील भट्ट नाम के युवक की लूटपाट के बाद बेरहमी से हत्या करके शव को महिपालपुर में फेंक दिया गया था.

By: | Updated: 25 Dec 2017 08:25 AM
police arrest 4 criminals in gurugram sunil bhatt murder case

गुरुग्राम: कैब में लिफ्ट देकर लूटपाट और मर्डर के केस में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 14 दिसंबर को गुरुग्राम से हरिद्वार जाने निकले सनील भट्ट नाम के युवक की लूटपाट के बाद बेरहमी से हत्या करके शव को महिपालपुर में फेंक दिया गया था.


पुलिस ने घटना के दौरान इस्तेमाल की गईं दो कारें भी बरामद की हैं. साथ ही पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सज़ा दिलाने की कोशिश की जाएगी. दूसरी तरफ आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और कड़ी सजा दिलाने के लिए लोगों ने गुरुग्राम में कैंडल मार्च निकाला.


पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी लिफाफा गैंग से हैं. ये गैंग दिल्ली एनसीआर में सक्रिय है. गैंग के लोग गाड़ी में ड्राइवर के साथ सवारी बनकर सफर करते हैं और गाड़ी का इंतज़ार कर रहे यात्री की तलाश करते हैं.


इसके बाद यात्री को पुलिस जांच का हवाला देकर कैश और कीमती सामान एक लिफाफे में रखने को कहते हैं. मौका पाकर यात्री को मारपीट कर छोड़ देते हैं. सुनील के साथ भी यही हुआ लेकिन लूट का विरोध करने पर सुनील को अपनी जान गंवानी पड़ी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: police arrest 4 criminals in gurugram sunil bhatt murder case
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सेक्स चैटरूम में महिलाओं के फोटो से लाखों कमा रहीं तीन बहनें गिरफ्तार