बस से दिल्ली आकर चुराता था बाइकें, 20 सेकेंड में खोल लेता था ताला | police arrest a bike thief who stole more then 400 bikes

बस से दिल्ली आकर चुराता था बाइकें, 20 सेकेंड में खोल लेता था ताला

दिल्ली पुलिस ने लूट के 400 से ज्यादा मामलों में वांछित चल रहे 34 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं.

By: | Updated: 11 Apr 2018 09:57 AM
police arrest a bike thief who stole more then 400 bikes

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने लूट के 400 से ज्यादा मामलों में वांछित चल रहे 34 वर्षीय एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं.


पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ओमवीर सिंह ने कहा, "उत्तर प्रदेश के मेरठ में लोहिया नगर में रहने वाला आरोपी मोहम्मद इमरान अपने घर से दिल्ली आकर मास्टर चाबी से व्यावसायिक परिसरों की पार्किंग में खड़ी मोटरसाइकिलें चुराता था. वह अक्सर एक दिन में एक से ज्यादा वाहन चुराता था."


पुलिस के मुताबिक इमरान को एक बाइक चुराने में करीब 20 सेकेंड का वक्त लगता था.


पुलिस ने बताया कि इमरान बस से दिल्ली आता था और बाइक चुरा कर वापस लौट जाता था. वह बाइक चुरा कर किसी दूसरी पार्किंग में खड़ी कर देता था. आम तौर पर पुलिस चोरी की बाइक को पार्किंग में नहीं ढूंढती है. इसलिए वह कभी पुलिस की पकड़ में नहीं आया.


इमरान इन बाइकों को मेरठ में बेच देता था. मेरठ के अलावा इन बाइकों को वह और कहां बेचता था इस बात की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, "इसकी गिरफ्तारी होने के बाद अब तक मोटर वाहन चोरी के 21 मामले खुल गए हैं." उन्होंने कहा कि इमरान ने लूट के 400 से ज्यादा मामलों में अपनी भूमिका स्वीकार की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: police arrest a bike thief who stole more then 400 bikes
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: एसपी नेता पर नौकरी का झांसा देकर नाबालिग से गैंगरप का आरोप