यूपी: दलित महिला के साथ रेप और मर्डर के मामले में तीन गिरफ्तार | police arrested 3 accused of rape and murder in mujaffarnagar

यूपी: दलित महिला के साथ रेप और मर्डर के मामले में तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में एक दलित युवती के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे कत्ल कर दिया गया.

By: | Updated: 25 Dec 2017 02:56 PM
police arrested 3 accused of rape and murder in mujaffarnagar

मुजफ्फरनगर: जिले में एक मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक 22 वर्षीय दलित महिला और उनकी भतीजी की कथित हत्या के सिलसिले में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. 20 दिसंबर को लुहारी खुर्द गांव में दलित महिला और उनकी पांच वर्षीय भतीजी का शव मिला था.


पुलिस के मुताबिक, तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया और आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस अधीक्षक (शहर) ओमवीर सिंह ने बताया, ‘‘मुठभेड़ के दौरान दो आरोपी और एक पुलिस कांस्टेबल गोली लगने से घायल हो गये.


उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से दो पिस्तौल, बड़ी संख्या में कारतूस और एक बाइक बरामद की गई. गौरतलब है कि इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया था जिसके बाद हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन विशेष टीमों का गठन किया था.


ये है मामला
मुजफ्फरनगर में एक दलित युवती के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे कत्ल कर दिया गया. अपराधियों ने पकड़े जाने के डर से उस बच्चे को भी कत्ल कर दिया जो युवती के साथ था. दोनों की हत्या बेहद निर्ममता के साथ गला काट कर की गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: police arrested 3 accused of rape and murder in mujaffarnagar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहजहांपुर: रंजिश के चलते नवीं कक्षा के छात्र की धारदार हथियार से हत्या