पूर्वी दिल्ली : वीडियो क्लिप में दिखा पुलिसकर्मी का खौफनाफ चेहरा

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 4:00 AM
police being devil

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी में थाने ले जाने के बाद रहस्यमय स्थिति में 35 साल के एक व्यक्ति की मौत के दो दिन पश्चात एक वीडियो क्लिप सामने आया है जिसमें पुलिसकर्मी उसे डंडे से कथित तौर पर पीटते हुआ नजर आ रहे हैं.

इस क्लिप के बाद पुलिस के इस दावे पर प्रश्न चिह्न लग गया है कि उसने उसके साथ मारपीट नहीं की थी. पांच मिनट के इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को एक व्यक्ति को पुलिस वैन में जबरन डालते और एक महिला को मदद के लिए चिल्लाते देखा गया. व्यक्ति को वैन में बिठाने में परेशान होते पुलिसकर्मी उसे दो बार डंडे से मारते भी दिखे. बाद में महिला की पहचान ममता के तौर पर हुई.

 

समझा जाता है कि यह वीडियो समीप से गुजरने वाले किसी व्यक्ति ने शूट किया है. पुलिस उपायुक्त वीनू बंसल ने बताया कि इस मामले की न्यायिक जांच शुरू की गयी है और जांच रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी. अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि असत्यापित वीडियो क्लिप साफ नहीं है लेकिन जरूरत पड़ने पर उस पर आगे के सुराग के लिए विचार किया जा सकता है.

 

सोमवार को 35 वर्षीय शानू शहनवाज चौधरी की रहस्यमय स्थिति में मौत हो गयी थी. उसने नंद नगरी में एक दंपति और पुलिस के बीच कहासुनी में हस्तक्षेप का प्रयास किया था. चौधरी की पत्नी ममता ने बाद में आरोप लगाया कि उसके पति को पुलिसकर्मियों ने मार डाला. इस बीच, एक अधिकारी ने बताया कि चौधरी के परिजन संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर के लिए सहमत हो गए जिसके बाद आज चौधरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जांच में पता चला कि चौधरी पेरोल पर जेल से बाहर था. एक आपराधिक मामले में उसे चार माह पहले जेल भेजा गया था.

 

यह भी पढ़ें –

क्राइम शो देखकर बहन ने रचा भाई के साथ खूनी खेल!

कनपटी पर रिवाल्वर लगाई, फोटो खिंचा डाली सोशल मीडिया पर

शीना मर्डर मिस्ट्री: क्या कत्ल के वक्त इंद्राणी की बेटी शीना प्रेगनेंट थी? 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: police being devil
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime Delhi Devil policeman video clip
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017