त्रिलोकपुरी दंगों के दौरान उत्पीड़न किए जाने के आरोपों को पुलिस ने खारिज किया

By: | Last Updated: Tuesday, 11 November 2014 2:10 AM
police dismissed allegations of harassment in Trilokpuri riot

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आज हाल में हुए त्रिलोकपुरी दंगों के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं का उत्पीड़न किए जाने, मनमानी करने और उनके साथ भेदभाव करने के आरोपों को खारिज किया है.

 

इस संबंध में मीडिया रिपरेटों का हवाला देते हुए एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि क्षेत्र में बड़ी संख्या में महिला पुलिस बल की तैनाती की गई थी तो फिर पुरूष पुलिस कर्मियों द्वारा महिलाओं के साथ किसी भी तरह के उत्पीड़न का सवाल ही नहीं उठता.

 

बयान में कहा गया है कि इस बात पर जोर देना बेमानी है कि समुदाय में रहने वाली मुस्लिम महिलाओं को यहां कोई डर है. पुलिस ने दंगों पर प्रभावी रूप से रोक लगाकर और क्षेत्र में महिलाओं की गरिमा को बरकरार रखा है तथा मुस्लिम महिलाओं समेत हर समुदाय की महिला पूरी तरह सुरक्षित है.

 

दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि त्रिलोकपुरी में दंगों के दौरान या बाद में भी महिलाओं के खिलाफ किसी तरह का अपराध दर्ज नहीं किया गया है और न ही र्दुव्‍यवहार की कोई घटना सामने आई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: police dismissed allegations of harassment in Trilokpuri riot
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017