गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक हुआ गिरफ्तार दूसरा फरार | police encounter in ghaziabad, 1 arrest and 1 flee

गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक हुआ गिरफ्तार दूसरा फरार

बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी हो गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग जाने में कामयाब हो गया. एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By: | Updated: 14 Feb 2018 12:02 PM
police encounter in ghaziabad, 1 arrest and 1 flee

गाजियाबाद: बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी हो गया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग जाने में कामयाब हो गया. एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


स्कूटी पर जा रहे बदमाशों को थाना सिहानी गेट इलाके में पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी और भागने लगे. पुलिस ने इन बदमाशों का पीछा किया और एक बदमाश के पैर में गोली मार दी. बदमाश वहीं गिर गया जबकि दूसरा बदमाश भाग निकला.


यूपी: वसूली करते पकड़ा गया भाजपा विधायक का चचेरा भाई, पुलिस ने भेजा जेल


कांग्रेस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, पार्टी ने माकपा पर लगाया आरोप


बदमाशों की स्कूटी, पिस्टल और एक तमंचा पुलिस ने बरामद कर लिया है. घायल बदमाश की पहचान मुर्सलीन के रूप में हुई है. मुर्सलीन लोनी में डी50 नाम के रजिस्टर्ड गैंग का सदस्य है. ये पहले भी कई शहरों में लूट डकैती की वारदातों में शामिल रह चुका है. इस बार भी इरादा बड़ी वारदात का था.


इलाहाबाद: दलित छात्र की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, लगातार बदल रहा था शहर


यूपी: बोर्ड परीक्षा का पेपर सॉल्व करा रहे थे नकल माफिया, रंगे हाथ हुए गिरफ्तार


विजयनगर की काशीराम आवासीय योजना के रास्ते से गुजर रहे शख्स के साथ लूट का प्रयास इन स्कूटी सवार बादमशों ने किया था जिसकी सूचना उसने पुलिस की दो थी. पुलिस ने वायलैस किया और फिर लोहिया नगर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. पुलिस अब बदमाश के दुसरे साथी की तलाश में जुटी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: police encounter in ghaziabad, 1 arrest and 1 flee
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी में मिला गिफ्ट खोला तो हुआ जोरदार धमाका, दूल्हे की मौत, दुल्हन जख्मी