नोएडा: मां-बेटी की हत्या के मामले में कोई सुराग नहीं, बेटे से घर लौटने की अपील । police is still clueless in noida double murder case

नोएडा: मां-बेटी की हत्या के मामले में कोई सुराग नहीं, बेटे से घर लौटने की अपील

बिसरख थाना क्षेत्र के गौड़ सिटी-2 में एक महिला और उसकी बेटी की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

By: | Updated: 08 Dec 2017 02:35 PM
police is still clueless in noida double murder case

नोएडा: बिसरख थाना क्षेत्र के गौड़ सिटी-2 में एक महिला और उसकी बेटी की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. वहीं पुलिस और पीड़िता के घर वाले इस मामले के मुख्य संदिग्ध से बिना डरे घर वापस लौटने की अपील कर रहे हैं, जो मृत महिला का बेटा है.


15 वर्षीय मुख्य संदिग्ध घटना के दिन से ही लापता है. घटना के बाद किशोर खून से सने अपने कपड़े बदलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.


जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार का कहना है कि टाइल कारोबारी सौम्य अग्रवाल ने पुलिस को बताया है कि संदिग्ध किशोर घर से करीब डेढ़ लाख रूपए नगद लेकर गया है. घटना के समय से ही उसका मोबाइल फोन बंद है.


उन्होंने बताया कि किशोर ने दिल्ली के चांदनी चौक में जाकर अपना मोबाइल फोन ऑन किया था. इस सूचना पर वहां पर पुलिस टीम भेजकर जांच करायी गयी, लेकिन कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा.


कुमार का कहना है कि उन्होंने मीडिया के माध्यम से किशोर से अपील की है कि वह जहां भी है, तुरंत अपने घर आ जाये. कोई उसे कुछ नहीं कहेगा.


उनका कहना है, ‘‘हमें डर है कि किशोर कहीं मानसिक तनाव में आकर स्वयं को हानि ना पहुंचा ले.’’ उन्होंने कहा कि इस मामले के खुलासे के लिए अपराध शाखा, सर्विलांस टीम सहित चार टीमें लगायी गयी हैं, जल्दी ही हम इसे सुलझा लेंगे.


किशोर के परिजन भी यह मानने के तैयार नहीं हैं कि अपनी मां अंजलि और 13 साल की बहन मणिकर्णिका की हत्या उसने की है. परिवार के लोगों ने भी किशोर से तत्काल घर लौटने की अपील की है. गौरतलब है कि गौड़ सिटी-2 निवासी अंजली और मणिकर्णिका की चार दिसंबर की रात हत्या कर दी गयी थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: police is still clueless in noida double murder case
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये