पुलिस जवान ने बेटी के प्रेमी की आंख फोड़ने के बाद गोली मारकर हत्या की

By: | Last Updated: Sunday, 29 June 2014 12:37 PM

पटना: पटना जिला के गौरीचक थाना अंतर्गत दौलतपुर डीह गांव में बीती रात एक पुलिस जवान ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपनी बेटी के प्रेमी की बेरहमी के साथ पिटाई करने और लोहे के सरिया से आंख फोड़ने के बाद उसकी गोली मारकर तथा सिर कुचलकर हत्या कर दी.

 

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि मृत युवक का नाम राहुल कुमार है और वह फतुहा थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव के रानीटोला गांव का रहने वाला है.

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृत व्यक्ति के बस चालक पिता राकेश कुमार द्वारा फरार पुलिस जवान अभय सिंह, उनके दो पुत्रों गोविंद सिंह और रौशन सिंह सहित कुल सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

 

भारती ने बताया कि इस मामले के दो आरोपी गोविंद सिंह और रौशन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अभय सिंह सहित फरार अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

 

पटना के दीघा स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से यांत्रिकी ट्रेड में डिप्लोमा का कोर्स कर चुके राहुल की उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित हीरोहोंडा कंपनी में नौकरी लग गयी थी और आगामी जुलाई महीने के पहले सप्ताह में वहां के लिए रवाना होने वाला था.

नौकरी पर जाने के पूर्व अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे राहुल के अपनी बेटी के कमरे में होने की भनक मिलने पर अभय ने अपने दोनों पुत्रों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी के साथ पिटाई करने और सरिया से आंख फोड़ने के बाद उसके पांव में पांच गोलियां दागने के साथ उसका सिर किसी भारी वस्तु से कुचल दिया.

 

राहुल की प्रेमिका अपने पिता और भाइयों से उसे छोड़ देने के लिए गुहार लगाती रही पर उसके परिजनों ने उसे अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया. उसकी प्रेमिका का कहना था कि राहुल उसके बुलाने पर उसके घर आया था.

 

इस घटना पर पर्दा डालने के लिए अभय और उनके परिवार के सदस्यों के घर में चोर के घुस जाने की बात कर शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए. उनमें से एक व्यक्ति राहुल को पहचानता था जिसने जहानाबाद जिला निवासी उसके फूफा अनिल सिंह को फोनकर इस घटना की सूचना दी.

 

अनिल सिंह से इस बाबत जानकारी मिलने पर राहुल के पिता दौलतपुर डीह गांव गए और उसे लेकर आज प्रात: पटना मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: police jawan_kill_daughter’s boyfriend
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017