पुलिस स्टेशन  के अंदर डांस करने पर पुलिसकर्मी निलंबित-Police officer suspended for dancing inside police station

पुलिस थाने में डांस और महिला पुलिसकर्मियों की ताली, सब इंस्पेक्टर को पड़ा भारी

बीते रविवार के दिन थाने में सन्नाटा पसरा था. थाने के सब इंस्पेक्टर कृष्णा साधन मोंडल का दिल नहीं लग रहा था फिर क्या था सब इंस्पेक्टर मोंडल ने बॉलिवुड का गाना तेज साउंड में चला कर नाचना शुरू कर दिया.

By: | Updated: 05 Dec 2017 02:05 PM
Police officer suspended for dancing inside police station

कोलकाता: डांस का मतलब खुशी से होता है, लेकिन कभी-कभी यही डांस भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के एक पुलिसकर्मी के साथ पेश आया है. रविवार को पश्चिम बंगाल के आसनसोल के एक पुलिस थाने में पुलिस वाले के डांस का वीडियो सामने आया और फिर पुलिस के लिए मुसीबत बन गया.


हुआ कुछ यूं कि रविवार के दिन थाने में सन्नाटा पसरा था. थाने के सब इंस्पेक्टर कृष्णा साधन मोंडल का दिल नहीं लग रहा था फिर क्या था सब इंस्पेक्टर मोंडल ने बॉलिवुड का गाना तेज साउंड में चला कर नाचना शुरू कर दिया. लेकिन सब इंस्पेक्टर साहब की यह मस्ती ज्यादा देर नहीं चली. उन्हें कुछ ही देर बाद उसी हवालात की हवा खानी पड़ी जहां कैदी बंद थे.



मामला आसनसोल के हीरापुर का है. घटना को सोशल मीडिया पर वायरल होता देख सब इंस्पेक्टर मोंडल को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही उस अधिकारी को भी निलंबित किया गया है जिसने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का काम किया.


दिलचस्प बात यह है कि सब इंस्पेक्टर को बॉलीवुड की धुन पर डांस करते देख थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर तालियां बजाई और खुशी का इजहार किया.


आसनसोल-दुर्गापुर के कमिश्नर ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं. दो पुलिसकर्मी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है. साथ ही उच्च अधिकारी यह भी पता कर रहे हैं कि क्या कोई बाहरी भी घटना के दैरान थाने में मौजूद था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Police officer suspended for dancing inside police station
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये