बिहार: शराब और मुर्गे के साथ गश्त करने वाली पुलिस टीम निलंबित | police team suspended after accident in gopalganj bihar

बिहार: शराब और मुर्गे के साथ गश्त करने वाली पुलिस टीम निलंबित

बिहार के गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में 'शराब और मुर्गे' के साथ गश्त करने वाली पुलिस टीम को निलंबित कर दिया गया है. दरअसल शुक्रवार को पुलिस वैन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई थी.

By: | Updated: 07 Apr 2018 02:38 PM
police team suspended after accident in gopalganj bihar

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में 'शराब और मुर्गे' के साथ गश्त करने वाली पुलिस टीम को निलंबित कर दिया गया है. दरअसल शुक्रवार को पुलिस वैन से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई थी. आरोप है कि बाद में इस पुलिस वैन से 'शराब की बोतल और मुर्गा' बरामद किया गया था.


गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक रविरंजन कुमार ने शनिवार को बताया कि इस मामले में गश्त कर रहे एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) सहित पांच पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल इन पुलिसकर्मियों के शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है.


उन्होंने कहा कि उनके खून के नमूनों को जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेजा जा रहा है और दोषी पाए जाने पर इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


उल्लेखनीय है कि मोहम्मदपुर थाना पुलिस अपने वाहन से शुक्रवार को गश्त कर रही थी कि तभी पुलिस वाहन की चपेट में आने से एक गर्भवती महिला किरण देवी (25) की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया.


ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि जिस पुलिस वाहन से कुचलकर महिला की मौत हुई है, उस वाहन से शराब की बोतलें और मुर्गा बरामद हुआ है.


ग्रामीणों का आरोप है कि गश्ती दल कहीं जश्न मनाने जा रहा था, इसी बीच यह घटना हो गई. घटना के दौरान पुलिस वालों ने शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ. पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच का जिम्मा सदर पुलिस उपाधीक्षक को दे दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: police team suspended after accident in gopalganj bihar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओडिशा में एक और नाबालिग लड़की का रेप, पिछले छह दिनों में पांचवां मामला