मॉडल रेप केस में पूनम पांडे से पूछताछ करेगी पुलिस

By: | Last Updated: Thursday, 31 July 2014 5:18 AM

नई दिल्ली: हमेशा विवादों से घिरी रहने वाली मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. अब पूनम पांडे से मुंबई पुलिस एक रेप केस में पूछताछ करेगी. मुंबई की एक मॉडल के रेप के आरोपी DIG सुनील पारसकर की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. पीड़ित मॉडल ने आरोप लगाया है कि पूनम पांडे के कहने पर ही पारस्कर ने उसके साथ ये घिनौनी हरकत की.

 

खबरों के मुताबिक पीड़ित मॉडल ने पुलिस को बयान दिया है कि पूनम पांडे के कहने पर ही पारसकर उसे परेशान करता था. उसने बताया कि पूनम और उसके बीच प्रतिद्वंद्विता होने की वजह से उसने ऐसा करवाया. पुलिस पूनम पांडे से पूछेगी कि रेप के आरोपी डीआईजी पारसकर से उनका क्या रिश्ता है? पीड़ित मॉडल ने आरोप लगाया था कि पूनम पांडे और डीआईजी के बीच नजदीकी रिश्ते हैं और पूनम के कहने पर ही डीआईजी ने उसे परेशान करना शुरू किया.

 

पुलिस पीड़ित मॉडल और पूनम पांडे के बीच हुए कुछ ट्वीट्स भी जांच कर रही है. जुलाई में पीड़ित मॉडल ने ट्वीट कर कहा था कि पूनम पांडे के कहने पर डीआईजी पारसकर उसे परेशान कर रहा है.

 

क्राइम ब्रांच ने पारसकर द्वारा पीड़ित मॉडल को भेजे गए कुछ ऐसे मैसेज रिट्रीव कर लिए हैं. इन मैसेज में पारसकर पीड़ित मॉडल से माफी मांग रहा है, हालांकि मैसेज में यह साफ नहीं है कि वह किस बारे में माफी मांग रहा है.

 

बुधवार को क्राइम ब्रांच ने पीड़ित मॉडल का स्टेटमेंट CRPC की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड किया था.

 

आपको बता दें कि पूनम पांडे इस केस में शिकायतकर्ता नहीं है बल्कि पीड़ित मॉडल और आरोपी आईपीएस अधिकारी पारसकर से पूछताछ में पूनम का नाम सामने आया है.