यूपी: जेल के अंदर ली सेल्फी, फेसबुक पर डाली तो हुई वायरल | pratapgarh- prisoner taking selfie in jail and upload on facebook

यूपी: जेल के अंदर ली सेल्फी, फेसबुक पर डाली तो हुई वायरल

प्रतापगढ़ की जेल में अपराधियों की मौज है. कैदी ना केवल मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं बल्कि सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपलोड भी कर रहे हैं.

By: | Updated: 22 Dec 2017 02:47 PM
pratapgarh- prisoner taking selfie in jail and upload on facebook

प्रतापगढ़: जेल में अपराधियों की मौज है. कैदी ना केवल मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं बल्कि सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपलोड भी कर रहे हैं. एक ऐसी ही तस्वीर के वायरल होने के बाद जेल प्रशासन सकते में हैं और मामले से इंकार कर रहा है. फिलहाल जिलाधिकारी ने इस पर रिपोर्ट तलब की है.


ट्रक लूट के एक मामले में जेल काट रहे राहुल तिवारी ने जेल के अंदर सेल्फी ली और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया. मामला वायरल हुआ तो जेल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. फिलहाल जांच की बात कही जा रही है लेकिन ये कोई पहला मामला नहीं है.


जेल के अंदर मोबाइल मिलना जैसे आम बात हो गई है. बताया जाता है कि ये सब बंदीरक्षकों द्वारा पहुंचाया जाता है और जेल प्रशासन को भी इस बात की जानकारी होती है. कहा तो ये भी जाता है कि जेल में हर चीज का एक रेट होता है और उस रेट को देकर कैदी आराम की जिंदगी जी सकते हैं.


उत्तर प्रदेश की जेलों में पहले भी मोबाइल आदि बरामद हो चुके हैं. आला अधिकारियों द्वारा छापे मारे जाते हैं लेकिन कुछ वक्त के बाद हालात फिर पहले जैसे ही हो जाते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: pratapgarh- prisoner taking selfie in jail and upload on facebook
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी में मिला गिफ्ट खोला तो हुआ जोरदार धमाका, दूल्हे की मौत, दुल्हन जख्मी