सीएम योगी की पुलिस पर गर्भवती महिला को पीट-पीट कर मार डालने का आरोप । pregnent women died in police raid in barabanki

सीएम योगी की पुलिस पर गर्भवती महिला को पीट-पीट कर मार डालने का आरोप

यूपी पुलिस पर लगा है गर्भवती महिला की हत्या का आरोप. मामला बाराबंकी का है जहां पुलिस अवैध शराब बनाने वालों की धरपकड़ के लिए पहुंची थी.

By: | Updated: 30 Oct 2017 11:43 AM
pregnent women died in police raid in barabanki
बाराबंकी: यूपी पुलिस पर लगा है गर्भवती महिला की हत्या का आरोप. मामला बाराबंकी का है जहां पुलिस अवैध शराब बनाने वालों की धरपकड़ के लिए पहुंची थी. पीड़ित परिवार इंसाफ मांग रहा है वहीं आला अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नज़र आ रहे हैं.

असंद्र थाने के मानपुर मकोहिया गांव में पुलिस अवैध शराब बनाने वालों को पकड़ने पहुंची थी. दबिश से घबरा कर पुरुष भाग गए लेकिन गर्भवती महिला रुचि भाग ना सकी. आरोप है कि पुलिस ने रुचि की बेरहमी से पिटाई की.

barabanki 6

लोगों ने बताया,"पुलिस ने समझा कि उसने पेट से शराब बांध रखी है और वे उसके पेट पर लात मारते रहे. वो चीखती चिल्लाती रही, अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन पुलिस ने उसकी कोई बात नहीं सुनी और अंत में वह मर गई."

रामसनेहीघाट सर्किल के सीओ सुशील कुमार सिंह और एसडीएम राहुल यादव इस पूरे प्रकरण में पुलिसकर्मियों की गलती मानने को तैयार नहीं हैं. पुलिस अधिकारियों ने तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: pregnent women died in police raid in barabanki
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव