8 साल की बच्ची के साथ रेप, एक को छोड़ बाकी आरोपी 10-11 साल के | Pune: 8-year-old girl gang-raped by 19-year-old boy and 5 minors

8 साल की बच्ची के साथ रेप, एक को छोड़ बाकी आरोपी 10-11 साल के

आठ वर्षीय एक लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले छह लड़कों ने कथित तौर पर रेप किया. छह आरोपियों में से एक की उम्र 19 साल है और अन्य पांच लगभग 10-11 साल की उम्र के नाबालिग हैं.

By: | Updated: 23 Dec 2017 11:10 AM
Pune: 8-year-old girl gang-raped by 19-year-old boy and 5 minors

पुणे: कोंढवा क्षेत्र में आठ वर्षीय एक लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले छह लड़कों ने कथित तौर पर रेप किया. छह आरोपियों में से एक की उम्र 19 साल है और अन्य पांच लगभग 10-11 साल की उम्र के नाबालिग हैं.


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कल पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर सभी छह आरोपियों को पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां ने पड़ोस में रहने वाले छह लड़कों के खिलाफ बेटी का यौन शोषण करने की शिकायत दर्ज कराई.


अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने 19 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य पांच को (जिनकी आयु 10 से 11 वर्ष के बीच है) निगरानी गृह भेज दिया गया है.


एक अधिकारी ने बताया कि मामला कल उस समय सामने आया जब बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की और उसकी मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई. डॉक्टर ने उसकी चिकित्सीय जांच की तथा शरीर पर कुछ निशान देखकर यौन शोषण का मामला होने का संदेह व्यक्त किया.


उन्होंने बताया कि जब डॉक्टर ने लड़की से शरीर पर निशानों के बारे में पूछा तो उसने खुलासा किया कि छह लड़कों ने पिछले कुछ हफ्तों में चार-पांच बार उसका यौन शोषण किया है.


इस पर लड़की की मां ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी छह लड़कों के खिलाफ भादंवि की धारा 376 और पोक्सो के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pune: 8-year-old girl gang-raped by 19-year-old boy and 5 minors
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जींद गैंगरेप-मर्डर केस में नया मोड़: आरोपी की लाश बरामद, केस की गुत्थी उलझी