पंजाब के पटियाला में 3 बदमाशों ने बदूंक की नोंक पर मुथूट फाइनेंस से उड़ाया 3 करोड़ का माल

By: | Last Updated: Sunday, 17 May 2015 3:33 AM
punjab_patiala_loot

पटियाला/नई दिल्ली: पंजाब के पटियाला में दिन प्रति दिन कानूनी व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. पटियाला में लूटपाट व मर्डर की वारदातें हो रही हैं और रोजाना ऐसी वारदातों ने पुलिस की छवि बिगाड़ कर रख दी है. ताज़ा मामला पटियाला के त्रिपुरी क्षेत्र का है जहाँ पर बने मुथूट फिनकॉर्प में  4.30 बजे के करीब लूटेरो ने पिस्तौल की नोक पर 11 किलो सोना व 2 लाख 80 हज़ार रूपये का कैश लेकर रफू चक्र हो गयी. लूटे गए सोने की मार्किट कीमत 3 करोड़ रूपये के करीब बताई जा रही है. लूट के बाद पटियाला पुलिस मोके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. 

 

पटियाला के त्रिपुरी इलाके में बने मुथूट फिनेस पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब 3 से 4 लूटेरों ने साढ़े चार बजे के करीब लूट की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार यह लोग 4 बज कर 26 मिनट पर आये थे और बन्दूक की नोक पर बैंक मैनेजर के कमरे में पहुंचे जहां उन्होंने मैनेजर से लॉकर की चाबियाँ लेकर उसे बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद सारा माल अपने साथ लेकर उड़ गए. मैनेजर के अनुसार वह तीन व्यक्ति थे और उन्हों ने आते ही उन्हें बंदक बना लिया और सारा माल वह अपने साथ ले गए. 

 

घटना की सुचना मिलते ही पटियाला पुलिस मोके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की. पुलिस के सभी उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में उन्होंने बैंक के अंदर कैमरों की जांच की लेकिन लुटेरे इतने शातिर थे की उन्होंने बैंक में दाखिल होते ही कैमरे पर स्प्रे कर दिया जिससे उनकी तस्वीरें ने आ सकी. 

 

पटियाला के आई जी के ने मीडिया को बताया कि बैंक में तीन कर्मचारी थे जिनको उन्होंने बन्दूक की नोक पर बंधक बना लिया और कुछ मिनटों में ही बैंक में रखा 11 लाख रूपये का गोल्ड व ढाई लाख रूपये की नगदी लेकर वह अपने साथ भाग निकले. हम आसपास की दुकानों के कैमरों को खंगाल रहे है. जल्द ही मुजरिम सलाखों के पीछे होंगे. 

 

आए दिन पटियाला में लूट पाट व क़त्ल की वारदातों ने पुलिस द्वारा दी जा रही सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर दिए है की क्यों पटियाला पुलिस इन वारदातों को रोकने में नाकाम साबित हो  साबित हो रही है? मौजूदा वारदात के बाद पटियाला के लोगो में दहशत का माहोल है.  

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: punjab_patiala_loot
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ????? ??????? ???????
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017