आश्रम में सेक्स स्कैंडल का भंडाफोड़, देह व्यापार के लिए मजबूर करती थी सुपरिंटेंडेंट!

By: | Last Updated: Monday, 9 February 2015 3:19 PM
Raigarh ashram, once recipient of President award, in sex scandal

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ टूरिज्म बोर्ड के रिसॉर्ट में हाल ही में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने का मामला अभी शांत ही नही हुआ था कि उसके कुछ दिनों बाद ही एक आश्रम में नाबालिग लड़कियों के सेक्स स्कैंडल का खुलासा होने से हड़कंप मच गया.

ताजा मामला रायगढ़ जिले का है जहां जरूरतमंद बच्चों के लिए बनाए गए आश्रम में लड़कियों के यौन शोषण के मामले ने इलाके में सनसनी फैल गई. मामले को तूल पकड़ता देख आश्रम की सुपरिंटेंडेंट को सस्पेंड कर दिया गया है.

 

दरअसल राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित चंद्रशेखर बाल सदन नाम के इस आश्रम की सुपरिंटेंडेंट प्रिया गुप्ता पर नाबालिग लड़कियों को फोन पर अंतरंग बातें करने और यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप है.

 

केवल इतना ही नहीं आश्रम की सुपरिंटेंडेंट प्रिया ने लड़कियों को देह व्यापार के लिए मजबूर किया और पैसे लेकर लड़कियों को लोगों के साथ भी भेजा.

 

प्रशासन को शिकायत के तौर पर 288 कॉल रिकॉर्डिंग दी गई हैं. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम की जांच जारी है और इसकी पूरी सच्चाई सामने लाने के लिए लड़कियों से भी पूछताछ की जाएगी.

 

आपको बता दें कि बीते साल भी आश्रम काफी दिनों तक चर्चा में रहा क्योंकि यहां से 9 लड़कियां भाग गईं थीं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Raigarh ashram, once recipient of President award, in sex scandal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ashram award president Raigarh sex scandal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017