Rajkot police arrested the accused of nine year old girl rape case

कार्टून दिखाने के बहाने नौ साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाला दरिंदा गिरफ्तार

गुजरात के राजकोट जिले के शास्त्रीनगर इलाके में पिछले पखवाड़े 24 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की एक लड़की को कम से कम तीन बार अपनी हवस का शिकार बनाया.

By: | Updated: 16 Apr 2018 10:30 PM
Rajkot police arrested the accused of nine year old girl rape case

राजकोट: गुजरात के राजकोट जिले के शास्त्रीनगर इलाके में पिछले पखवाड़े 24 साल के एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की एक लड़की को कम से कम तीन बार अपनी हवस का शिकार बनाया.


पुलिस ने बताया कि कमलेश उर्फ मुरली भारवाड़ के खिलाफ रेप और अप्राकृतिक यौन संबंध के आरोपों को लेकर आईपीसी और बाल यौन अपराध संरक्षण ( पॉक्सो ) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और आज सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के घरवाले काम के सिलसिले में घर से बाहर थे जब आरोपी टीवी पर कार्टून शो दिखाने के बहाने उसे अपने घर ले आया.


गांधीनगर पुलिस थाने के निरीक्षक एम डी चंद्रवाडिया ने कहा , ‘‘लड़की की मां ने गांधीनगर (2) पुलिस थाने में भारवाड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि भारवाड़ ने उसकी बेटी के साथ तीन बार रेप किया. वह लड़की को घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी देता था. ’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rajkot police arrested the accused of nine year old girl rape case
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ओडिशा में एक और नाबालिग लड़की का रेप, पिछले छह दिनों में पांचवां मामला