राजकोट में बीजेपी के बड़े मुस्लिम नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या

By: | Last Updated: Sunday, 23 August 2015 2:14 AM
rajkot_bjp_leader_son_murdered

नई दिल्ली: राजकोट में शनिवार को बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इलियास खान पठान और उनके बेटे की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या की. शनिवार रात 4 से 5 नकाबपोश बदमाशों ने इलियास खान पठान और उनके दो बेटों पर अंधाधुंध फायरिंग की थी. इलियास का बड़ा बेटा गंभीर रूप से घायल है.

 

राजकोट पुलिस के मुताबिक पठान परिवार की शहर के बडे व्यापारी के साथ आपसी रंजिश थी, इसी रंजिश के चलते हत्या हो सकती है. राजकोट में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उनके बेटे की अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या करने से सनसनी मच गयी है.

 

सुभाषनगर इलाके में रहने वाले गुजरात राज्य हज कमिटी के सदस्य इलियास खान पठान और उनके दो लड़कों पर उसी इलाके में रहने वाले रहते 4-5 नकाबपोश शख्सो ने रिवोल्वर, चाकू, और लाठी जेसे घातक हथियारों से उसी के घर में घुसकर हमला बोल दिया था.

 

इलियास खान पठान और उसके छोटे बेटे आसिफ खान और बड़े बेटे अकबर खान को गंभीर रूप से घायल अवस्था में निजी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन उससे पहले ही इलियास खान पठान और उनके छोटे बेटे आसिफ खान की मौत हो चुकी थी जबकि बडा बेटा अकबर गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rajkot_bjp_leader_son_murdered
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP firing Gujarat murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017