रामदेव के फूड पार्क में खूनी संघर्ष का सामने आया वीडियो, ट्रकवालों पर हमला करते हुए दिखे समर्थक

By: | Last Updated: Saturday, 30 May 2015 3:04 AM
ramdev food park violance video

नई दिल्ली: योगगुरू बाबा रामदेव के पंतजलि फूड पार्क में तीन दिन पहले हुए खूनी संघर्ष का वीडियो समने आया है. इस फुटेज में बाबा के कर्मचारी खुलेआम फायरिंग और पथराव करते हुए नजर आ रहें है.

 

फूड पार्क के गेट पर ही हिंसा में मारे गये एक व्यक्ति की लाश पडी हुई दिखाई दे रही है.  इसके साथ ही बाबा रामदेव भी अपने आरोपी भाई रामभरत के साथ मौके पर ही दिखाई दे रहें हैं.

 

फायरिंग और पथराव करने वाले ये लोग किसी सुरक्षा बल के नही है बल्कि ये हैं योग गुरू बाबा रामदेव के समर्थक बताए जा रहे हैं. योग गुरू के ये समर्थक निहत्थे गांव वालों पर फायरिंग और पथराव कर रहें हैं.

 

बाबा रामदेव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, शुक्रवार को फूड पार्क में पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, जिसमें पुलिस को कई धारदार हथियार और पत्थर बरामद हुए हैं.

 

घटना तीन दिन पहले बाबा रामदेव की हरिद्वार स्थित पंतजलि फूड पार्क की है. ट्रक यूनियन से जुड़े चालकों और पंतजलि के कर्मचारियों के बीच विवाद शुरू हुआ था. इस विवाद की वजह पंतजलि फूड पार्क में लोकल ट्रक वालों की ट्रक लगाने की मांग जबकि पार्क अधिकारी इनके ट्रक लेने से मना कर रहे थे.

 

इसी बात को लेकर विवाद इसता बढ़ा कि हिंसा तक पहुंच गया और नतीजा सामने आया एक व्यक्ति की हत्या के रूप में. लाठी डंडे सहित राइफलों के साथ बाबा के समर्थकों ने हिंसा का जो तांडव मचाया उसकी असलियत इन फुटेजों में सामने दिखाई दे रही है.

 

बाबा के गुंडे गांव वालों पर खुलेआम पथराव कर रहें है और फायरिंग कर रहे है. मौके पर बाबा रामदेव और उनके भाई रामभरत अपने लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं. बाबा रामदेव पर इस हिंसा में मारे गए व्यक्ति की हत्या में शामिल होने का आरोप है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ramdev food park violance video
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: haridwar Patanjali ramdev Ramdev's brother
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017