रामदीन और ब्रावो के शतकों से वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश का सूपड़ा साफ किया

By: | Last Updated: Tuesday, 26 August 2014 9:28 AM
Ramdin and Bravo centuries rout Bangladesh

बासेटेरे: दिनेश रामदीन और डेरेन ब्रावो के शतकों और रिकार्ड साझेदारी की मदद से वेस्टइंडीज ने तीसरे और आखिरी एक दिवसीय मैच में 91 रन से जीत दर्ज करके तीन मैचों की श्रृंखला मे बांग्लादेश का सूपड़ा साफ कर दिया.

 

रामदीन ने 169 और ब्रावो ने 124 रन बनाये. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 258 रन की साझेदारी की जिसकी मदद से वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 338 रन बनाये. वनडे क्रिकेट में वेस्टइंडीज के लिये किसी भी विकेट की यह सबसे बड़ी साझेदारी है जबकि उनका स्कोर पांचवां सर्वोच्च स्कोर है.

 

तीन दिन पहले ग्रेनाडा मैच में सिर्फ 70 रन पर आउट होने वाली बांग्लादेश टीम ने जवाब में आठ विकेट पर 247 रन बनाये. तामिम इकबाल (55) और कप्तान मुशफिकर रहीम (72) ने तीसरे विकेट के लिये 99 रन जोड़े लेकिन टीम को चमत्कारिक जीत नहीं दिला सके.

 

तामिम को 22वें ओवर में सुनील नारायण ने आउट किया. वेस्टइंडीज के लिये रवि रामपाल ने 29 रन देकर चार विकेट लिये. इससे पहले वेस्टइंडीज के लिये रामदीन ने अपनी 121 गेंद की पारी में 11 छक्के और आठ चौके लगाये. उन्होंने वनडे क्रिकेट में किसी कैरेबियाई खिलाड़ी की तीसरी सर्वोच्च व्यक्तिगत पारी के ब्रायन लारा के रिकार्ड की बराबरी की.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ramdin and Bravo centuries rout Bangladesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017