मथुरा: नाबालिग दलित लड़की से गैंग रेप, पीड़िता ने खुद को लगाई आग

By: | Last Updated: Wednesday, 22 April 2015 2:46 PM

मथुरा:मथुरा में पाच आरोपियों ने एक नाबालिक दलित लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला. घटना से क्षुब्ध किशोरी ने अपने को आग लगा ली.

 

थाना कोसीकलाँ के गाँव गुहेता दसविस में एक 14 वर्षीय नावालिग दलित लड़की के साथ 5 नामजद आरोपियों ने उस समय दुराचार कर डाला जब पीड़िता शौच के लिए गयी हुई थी. रविवार को घटित हुई इस वारदात को लोक लाज के डर से परिवार ने दवाये रखा.

 

घटना से पुलिस महकमे के होश उड़ गए और आनन् फानन में डीआईजी आगरा सहित कई आला अधिकारी मौकाए वारदात पर पहुचे और घटना की जानकारी के लिए ग्रामीणों से जानकारी हासिल की उधर जलने से नाबालिक की हालत बिगड़ी हुई है और उसे इलाज के लिए दिल्ली सफ़दरजंग के लिए रवाना कर दिया है.

 

उधर पुलिस ने पाचो आरोपियों को हिरासत में ले लिए जाने का दावा किया है. इस मामले में पीड़िता द्वारा जब मंगलवार को खुदको मिटटी का तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया तो गाँव में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में परिजन पीड़िता को लेकर कोसी स्थानीय हॉस्पिटल में लेकर पहुँचे जहाँ उसकी हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए दिल्ली रैफर कर दिया.

 

नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंग रेप और खुद को आग लगा लेने की वारदात पर पुलिस ने मुकदमा लिख कर पाँचों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लियाइसके बाद डी आई जी आगरा रेंज लष्मी सिंह और एस एस पी मंजिल सैनी अपने अधीनस्थ अधिकारीयों के साथ वारदात स्थल पर पहुँच गए और गाँव वालों से वारदात की जानकारी ली.

 

70 प्रतिशत से ज्यादा जली पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका इलाज दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में चल रहा हैपुलिस ने इस मामले में 376 डी व 3 /14 पोस्को एक्ट में मुक्कद्मा दर्ज कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाने की बात कह रही है. वहीँ पाँचों आरोपियों में से 1 आरोपी नाबालिग है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rape_crime_mathura
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime FIRE gang rape India mathura
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017