रेप के आरोपी चालक को कोई पछतावा नहीं : पुलिस

By: | Last Updated: Tuesday, 9 December 2014 5:11 PM
rape_police

नई दिल्ली: गुड़गांव की एक कंपनी में कार्यरत महिला (25) के साथ रेप करने के मामले में आरोपी टैक्सी चालक को जब गिरफ्तार किया गया था तब वह डरा हुआ था, लेकिन अब उसे अपने कृत्य के लिए कोई पछतावा नहीं है. यह जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी.

 

आरोपी से पूछताछ करने वाले पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मथुरा से गिरफ्तार किया गया शिव कुमार यादव (32) एक ‘सिलसिलेवार अपराधी’ है और उसके खिलाफ रेप के तीन मामले दर्ज हैं. इनमें से दो मामले दिल्ली में और एक उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दर्ज है.

 

पुलिस ने बताया कि यादव मैनपुरी में तीन अन्य आपराधिक मामलों में आरोपी है.

 

एक अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में अपने कृत्य को यादव ने गलती बताया, लेकिन उसे इस कृत्य के लिए किसी भी तरह का पछतावा नहीं है.

 

अधिकारी ने कहा, “मथुरा से जब यादव को गिरफ्तार किया गया था तो वह डरा हुआ था. उसने कभी नहीं सोचा था कि जहां पर वह छिपा हुआ है वहां तक हम पहुंच जाएंगे. लेकिन अभी तक उसने किसी तरह का पछतावा व्यक्त नहीं किया है.”

 

उन्होंने कहा कि कामकाजी महिलाओं के संबंध में यादव घटिया सोच रखता था, खासतौर से जो महिलाएं देर रात तक काम करती थीं.

 

यादव से पूछताछ करने वाले दल में शामिल एक अधिकारी ने बताया, “यादव एक ‘सिलसिलेवार अपराधी’ था. वह हमेशा ऐसी महिलाओं की तलाश में रहता था जिन्हें आसानी से निशाना बनाया जा सके.

 

वह ऐसी महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जो देर रात तक काम करती थीं, या फिर जो अजनबियों के साथ यौन संबंध बनाने में खुले विचारों वाली लगती थीं. वह यह भी सोचता था कि जो महिलाएं कम कपड़े पहनती हैं उन्हें आसानी से शिकार बनाया जा सकता है.”

 

शुक्रवार रात के मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “जैसे ही महिला टैक्सी में बैठी यादव ने उसका यौन उत्पीड़न करने की योजना बना ली थी, क्योंकि उसने थोड़ी शराब पी रखी थी. उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि महिला शिकायत कर देगी.”

 

अधिकारियों ने कहा कि अगर पीड़ित महिला किसी दोस्त या परिजनों से फोन पर बात कर रही होती तो आरोपी उसका रेप करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rape_police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017