बैंक में चोरी: 27 लॉकर तोड़ उड़ाया करोड़ों का सामान, लुटेरे 4 महीने से खोद रहे थे सुरंग । Robbers dig tunnel to loot 27 lockers at Bank of Baroda

बैंक में चोरी: 27 लॉकर तोड़ उड़ाया करोड़ों का सामान, लुटेरे 4 महीने से खोद रहे थे सुरंग

मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सुरंग के जरिए बैंक में चोरी की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By: | Updated: 14 Nov 2017 09:58 AM
Robbers dig tunnel to loot 27 lockers at Bank of Baroda

मुंबई: मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सुरंग के जरिए बैंक में चोरी की गई है. बैंक पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि इस चोरी में आखिर कितना नुकसान हुआ है. पुलिस भी चोरी की इस वारदात से हैरान है क्योंकि चोरों ने इस कांड को अंजाम देने के लिए लंबे वक्त तक प्लानिंग की थी.


Mum Bank 2


नवी मुंबई के जुईनगर में बैंक ऑफ बडौदा में फिल्मी स्टाइल में बैंक रॉबरी हुई. चोरों ने बैंक के बगल में मौजूद जनरल स्टोर में सुरंग बनाकर बैंक में एंट्री मारी और 27 लॉकर्स को तोड़कर गहने और कीमती सामान चुरा लिए. एसीपी किरण पाटिल ने बताया कि बैंक के बराबर में एक दूकान है जिसे 4 महीने पहले किराए पर दिया गया था.


Mum Bank 3


दिन में बदमाश दूकान चलाते थे और रात को सुरंग बनाते थे. 4 महीने में करीब ये सुरंग बन कर तैयार हो गई और फिर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. सुबह जब बैंक के कर्मचारियों ने ताला खोला तो उनके होश उड़ गए.


लॉकर में सामान रखने वाले इसके लिए बैंक को दोषी बता रहे हैं वहीं बैंक अभी ये जानने का प्रयास कर रहा है कि आखिर कुल कितने का नुकसान हुआ है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज व अन्य साधनों से चोरों की पहचान की जा रही है साथ ही उन्हें पकडने के लिए भी टीमें बनाई जा रही हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Robbers dig tunnel to loot 27 lockers at Bank of Baroda
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भोपाल: सीबीआई अधिकारी बता कर लड़की को फंसाया, ऐंठे लाखों रुपये