राजस्थान: जातीय हिंसा से परेशान आरएसएस कार्यकर्ता ने आत्महत्या की | rss worker suicide in rajasthan

राजस्थान: जातीय हिंसा से परेशान आरएसएस कार्यकर्ता ने आत्महत्या की

देश में जातीय हिंसा से परेशान होकर राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ता रघुवीर शरण अग्रवाल ने खुद को आग लगा ली और सोमवार को उसकी मौत हो गई.

By: | Updated: 10 Apr 2018 08:28 AM
rss worker suicide in rajasthan

जयपुर: देश में जातीय हिंसा से परेशान होकर राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ता रघुवीर शरण अग्रवाल ने खुद को आग लगा ली और सोमवार को उसकी मौत हो गई. यह बात आरएसएस ने कही है. इसके पहले पुलिस ने कहा था कि अग्रवाल ने रविवार सुबहर शहर के वैशाली नगर इलाके में खुद पर पेट्रोल छिड़कने के बाद सार्वजनिक रूप से आग लगा ली थी.


मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल अग्रवाल को सवाई मान सिंह अस्पताल पहुंचाया. उसका परिवार उसे इलाज के लिए दिल्ली ले गया. पुलिस ने कहा कि अग्रवाल की दिल्ली अस्पताल में सोमवार को मौत हो गई.


एक पत्र में अग्रवाल ने युवाओं से देश के लिए एकजुट रहने की अपील की है. उसने कहा है कि राष्ट्र को जाति के नाम बांटने वाली ताकतों को उसके बलिदान के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए.


अग्रवाल वैशाली नगर में एक दवा की दुकान चलाता था और कहा जा रहा है कि वह दलित संगठनों द्वारा दो अप्रैल को बुलाए गए भारत बंद को लेकर हुई हिंसा से परेशान था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: rss worker suicide in rajasthan
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हर 15 मिनट में एक बच्चा होता है यौन अपराध का शिकार: क्राई