प्रद्युम्न हत्याकांड: अन्य छात्रों के साथ मारपीट को तैयार रहता था आरोपी छात्र । Ryan Murder- Classmates Allege Accused was a ‘Rude, Vulgar Bully’

प्रद्युम्न हत्याकांड: अन्य छात्रों के साथ मारपीट को तैयार रहता था आरोपी छात्र

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पकड़े गए छात्र के सहपाठियों ने आरोप लगाया है कि वह प्राय: 'उद्दंडता' करता था.

By: | Updated: 09 Nov 2017 12:16 PM
Ryan Murder- Classmates Allege Accused was a ‘Rude, Vulgar Bully’

गुड़गांव: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पकड़े गए छात्र के सहपाठियों ने आरोप लगाया है कि वह प्राय: 'उद्दंडता' करता था और किसी पर भी हाथ उठाने के लिए तैयार रहता था. हालांकि छात्रों ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर यह बात कही.


वहीं सोहना के पॉश डिफेंस कॉलोनी इलाके में स्थित 11वीं कक्षा के आरोपी छात्र के घर के बाहर ताला लटका हुआ पाया गया.


सीबीआई ने कल रात 16 वर्षीय छात्र को कथित तौर पर प्रद्युम्न की हत्या करने के मामले में पकड़ लिया था. इससे पूरे मामले में नया मोड़ आ गया क्योंकि हरियाणा पुलिस ने बच्चे की हत्या के मामले में एक स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया था.


छात्र के सहपाठियों ने दावा किया कि आरोपी नाबालिग 'उद्दंड' है और स्कूल में भी 'अशिष्ट व्यवहार' करता था.


उसकी कक्षा के एक छात्र ने कहा," वह अपनी उम्र के आम लड़कों से अधिक भारी है और छोटे-छोटे मुद्दों को लेकर अन्य छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था." एक अन्य सहपाठी ने दावा किया,"वह पढ़ाई और खेल में बहुत अच्छा नहीं था." हालांकि उसके व्यवहार को लेकर उसके परिवार से संपर्क नहीं किया जा सका. पड़ोसियों ने भी उसके आचरण को लेकर शिकायत की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ryan Murder- Classmates Allege Accused was a ‘Rude, Vulgar Bully’
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव